Move to Jagran APP

Vivo V17 Pro ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ इस महीने हो सकता है लॉन्च

Vivo V17 Pro स्मार्टफोन ड्यूल सेल्फी कैमरा और 4100एमएएच बैटरी के साथ इस महीने भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 11:34 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 11:39 AM (IST)
Vivo V17 Pro ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ इस महीने हो सकता है लॉन्च
Vivo V17 Pro ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ इस महीने हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo V17 Pro स्मार्टफोन इस महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि अभी तक कंपनी ने इसकी लॉन्च ​डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के बारे में कई लीक खबरें सामने आ चुकी हैं जिनके मुताबिक इसमें एक या दो नहीं बल्कि 6 कैमरे देखने को मिलेंगे। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ ही ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

loksabha election banner

नई लीक में Vivo V17 Pro का एक प्रोमी वीडियो सामने आया है जिसमें इस स्मार्टफोन के ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा को दिखाया गया है जिसमें वाइड एंगल लेंस के साथ 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वहीं फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद हैं। प्रोमो वीडियो के अनुसार फोन के बैक कैमरा में सुपर नाइट मोड सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से लो लाइट में भी शानदार फोटो क्लिक की जा सकती है। 

इसे भी देखें: Apple iphone Launch Event: iPhone 11 Vs iPhone XR जानें दोनों में अंतर 

कंपनी ने अभी फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है लेकिन लीक्स के अनुसार Vivo V17 Pro स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर पेश होगा। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। इसके अलावा फोन में Android 9 Pie के साथ ही पावर बैकअप के लिए 4,100एमएएच की बैटरी दी जाएगी। Vivo V17 Pro दो कलर्स- लाइट ब्लू और डार्क ब्लू में दस्तक दे सकता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध होगा।

बता दें कि पिछले दिनों Vivo का स्मार्टफोन बिग बॉस 13 के प्रोमो टीजर में शो के होस्ट सलमान खान के हाथों में देखा गया था जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कंपनी का अपकमिंग फोन Vivo V17 Pro हो सकता है। किंतु रिलीज की गई प्रोमो की वीडियो में अंत में सुना गया 'Vivo V17 Pro प्रजेंट्स बिग बॉस 13'। इससे यह तो लगभग स्पष्ट हो गया है कि कंपनी का यह फोन इसी महीने लॉन्च होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.