नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले कुछ समय से चर्चा कि Vivo जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है जो कि Vivo V17 का अपग्रेड वर्जन Vivo V17 Pro हो सकता है। हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन बिग बॉस के 13वें सीजन के प्रोमो Vivo V17 Pro स्मार्टफोन की एक झलक दिखाई दी, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी जल्द ही भारत में इस फोन को लॉन्च करने वाली है। ट्रेलर में फोन का व्हाइट कलर वेरिएंट नजर आया किंतु इसके अलावा कुछ भी स्पष्ट नहीं है। 

बिग बॉस का 13वां सीजन आने वाला है और इसका नया प्रोमो टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसमें शो के होस्ट सलमान खान के हाथों में Vivo का एक फोन नजर आया। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कंपनी का अपकमिंग फोन Vivo V17 Pro हो सकता है। किंतु रिलीज की गई प्रोमो की वीडियो में अंत में सुना गया 'Vivo V17 Pro प्रजेंट्स बिग बॉस 13'। इससे यह तो लगभग स्पष्ट हो गया कि कंपनी के इस फोन के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

सामने आई जानकारियों के अनुसार सेल्फी सेट्रिंक डिवाइस लॉन्च करने वाली कंपनी Vivo अपने अपकमिंग फोन V17 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दे सकती है। इसके अलावा इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है। इससे पहले कंपनी ने बाजार में Vivo V15 Pro स्मार्टफोन उतारा था। जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V15 Pro में 6.39 इंच का सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल 1080 x 2340 रेजोल्यूशन है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपज्रैगन 675 प्रोसेसर पर कार्य करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप