Move to Jagran APP

Vivo V17 Pro की नई लीक में दिखा Realme 5 सीरीज की तरह क्वॉड कैमरा, दिवाली पर होगा लॉन्च

Vivo के इस साल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाले स्मार्टफोन Vivo V15 Pro के सक्सेसर Vivo V17 Pro की नई लीक सामने आई है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 07:43 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 08:13 AM (IST)
Vivo V17 Pro की नई लीक में दिखा Realme 5 सीरीज की तरह क्वॉड कैमरा, दिवाली पर होगा लॉन्च
Vivo V17 Pro की नई लीक में दिखा Realme 5 सीरीज की तरह क्वॉड कैमरा, दिवाली पर होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo के इस साल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाले स्मार्टफोन Vivo V15 Pro के सक्सेसर Vivo V17 Pro की नई लीक सामने आई है। इस लीक में Vivo V17 Pro के बैक पैनल को दिखाया गया है। इसका बैक पैनल काफी हद तक हाल ही में लॉन्च हुए Vivo S1 की तरह ही स्टाइलिश दिखाई देता है। इसके बैक में Realme 5 सीरीज की तरह ही क्वॉड कैमरा सेट अप देखा जा सकता है। फोन के क्वॉड कैमरे को सेंट्रली अलाइंड किया गया है। इसमें LED फ्लैश को भी सेंटर में फिट किया गया है। LED फ्लैश के ऊपर दो कैमरे दिए गए हैं, जबकि इसके नीचे भी दो कैमरे देखे जा सकते हैं।

loksabha election banner

Vivo V17 Pro के क्वॉड कैमरे सेट अप की बात करें तो इसमें एक प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा वाइड एंगल सेकेंडरी सेंसर, एक डेप्थ सेंसर और एक माइक्रो सेंसर या ToF सेंसर दिया जा सकता है। Vivo V17 Pro के बारे में कंपनी की तरफ से किसी भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। इसे हाल ही में Big Boss के 13वें सीजन के प्रोमो वीडियो में स्पॉट किया गया है। इससे साफ होता है कि Vivo V17 Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस प्रोमो वीडियो में फोन का व्हाइट कलर वेरिएंट देखा जा सकता है।

Vivo ने हाल ही में अपने नए Z1X स्मार्टफोन के बारे में कंफर्म किया है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने 6 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में इसका Notify me बटन फ्लिपकार्ट पर ऑन हो गया है। इस स्मार्टफोन की अब तक जो लीक्स सामने आई है उसके मुताबिक, Vivo Z1 की तरह ही इसमें भी 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Vivo V17 Pro के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल या 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। फोन के बैक पैनल में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट नहीं दिया गया है, इसका मतलब साफ है कि इसके फ्रंट में Vivo V15 Pro की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। Vivo V17 Pro को भारत में Rs 25,000 से Rs 30,000 की प्राइस सेग्मेंट में लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.