Move to Jagran APP

Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, 8GB रैम समेत इन फीचर्स से हो सकता है लैस

भारत में Vivo V17 को किफायती कीमत में उतारा जा सकता है। अगर इसकी कीमत किफायती होगी तो इसकी टक्कर Redmi और Realme के स्मार्टफोन्स से हो सकती है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 04:00 PM (IST)
Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, 8GB रैम समेत इन फीचर्स से हो सकता है लैस
Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को हो सकता है लॉन्च, 8GB रैम समेत इन फीचर्स से हो सकता है लैस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo V17 स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में 9 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भेजना शुरू कर दिए हैं। हालांकि, इस इनवाइट में किसी भी स्मार्टफोन का नाम नहीं दिया गया है। लेकिन इसमें पंच-होल डिस्प्ले वाला फोन दिखाया गया है और ऐसा खबरें सामने आई थीं कि Vivo V1 में भी पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 9 दिसंबर को यही फोन लॉन्च किए जाने की संभावना है।

loksabha election banner

Vivo V17 की संभावित कीमत: इस फोन को रूस में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 22,990 रशियन रूबेल यानी करब 25,800 रुपये है। इस फोनको क्लाउडी ब्लू और ब्लू फॉग कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि भारत में इस फोन को किफायती कीमत में उतारा जा सकता है। अगर इसकी कीमत किफायती होगी तो इसकी टक्कर Redmi और Realme के स्मार्टफोन्स से हो सकती है।

Vivo V17 के संभावित फीचर्स: इस फोन को सबसे पहले रूस में लॉन्चट किया गया था। यह वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पेश किया गया था। हालांकि, इसके बाद खबर आई थी कि इस फोन का भारतीय वेरिएंट पंच-होल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन में क्वाड-शेप्ड कैमरा सेटअप दिया गया होगा। यह ग्रेडिएंट कलर फिनिस केसआथ आएगा। फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस होगा। इसके अलावा 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है। इसकी स्टोरेज को 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। 

फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटर दी जाने की उम्मीद है जो फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी। इसमें 48 मेगापिक्सल का Samsung GM1 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्लस का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। वहीं, इसके पंच-होल में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया होगा। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.