Move to Jagran APP

Vivo V17 Smartphone Sale: पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Vivo V17 स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 11:25 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 06:56 PM (IST)
Vivo V17 Smartphone Sale: पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Vivo V17 Smartphone Sale: पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने भारतीय बाजार में पिछले दिनों ही अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च किया था। इससे पहले इस फोन को रशिया में Vivo S1 Pro नाम से लॉन्च किया जा चुका है और इसलिए Vivo V17 को इसका रिब्रांड वेरिएंट कहा जा रहा है। भारत में इस फोन को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 22,990 रुपये है। लॉन्च के साथ ही इसे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया था। वहीं आज से पहली बार यह फोन सेल के लिए उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे Amazon, Flipkart और Vivo ई-स्टोर्स समेत सभी ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Vivo V17 पर मिलने वाले ऑफर्स

Vivo V17 (Review) को भारत में एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसे HDFC Bank, ICICI bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं Jio यूजर्स को 12,000 रुपये के अतिरिक्त बेनिफिट्स भी प्राप्त होंगे। इसके अलावा फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। 

Vivo V17 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo V17 में 1080x2400 पिक्सल के स्कीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ E3 Super AMOLED iView डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर काम करता है। फोन में उपलब्ध स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोन में पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए Vivo V17 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर, 2 मेगापिक्सल का बोकह इफेक्ट और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.