Move to Jagran APP

Vivo U20 कल भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

Vivo U20 कल यानि 22 नवंबर को भारत में Amazon India पर लॉन्च होगा और अभी तक इस फोन के कई फीचर्स का खुलासा हो चुका है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 06:08 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:09 PM (IST)
Vivo U20 कल भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Vivo U20 कल भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Vivo U20 को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर कल यानि 22 नवंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च में एक ही दिन बाकी है और इससे जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ही Vivo U20 के डिजाइन और कुछ फीचर्स का खुलासा किया जा चुका है। आइए लॉन्च से पहले जानते हैं अप​कमिंग फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

loksabha election banner

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Vivo U20 स्मार्टफोन ब्लू कलर वेरिएंट में लिस्ट हो चुका है। जहां इसके बैक और फ्रंट दोनों पैनल देखे जा सकते हैं। फ्रंट पैनल में छोटा सा नॉच डिजाइन दिया गया है। वहीं बैक पैनज में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। जिसके नीचे एलईडी फ्लैश और सेंटर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।  

कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है कि Vivo U20 में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 90.3 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 675AIE प्रोसेसर पर पेश होगा। इसमें 6 जीबी रैम और UFS 2.1 दी जाएगी। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Vivo U20 मिड-रेंज स्मार्टफोन है और इसे 10,000 से 12,000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है। 

अब तक सामने जान​कारियों के अनुसार Vivo U20 में ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप दिया गया है, इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और पोट्रेट मोड के लिए 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसे Vivo U10 का ही अपग्रेड वर्जन कहा जा रहा है जिसे कुछ महीने पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है और इसमें भी 5,000एमएएच की बैटरी के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.