नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपनी U-सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। Vivo U20 को अगले हफ्ते 22 नवंबर को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon की लिस्टिंग से मिली है। यह फोन Vivo U10 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा जिसे अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। Vivo U20 के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 जीबी तक की रैम और ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा।

Vivo U20 के संभावित फीचर्स: Amazon की लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस होगा। यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 665 से 25 फीसद तेज है। इसमें एज-टू-एज स्क्रीन भी दी गई है। इसमें ग्रेडिएंट फिनिश और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकेगा।

यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित FunTouchOS पर काम करेगा। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें LCD पैनल के साथ Full-HD+ रेजोल्यूशन भी उपलब्ध कराई जाएगी। इसमें स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी अच्छा दिया जा सकता है। कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। इस फोन को Amazon पर लिस्ट किया गया है। ऐसे में जाहिर है कि इसकी सेल भी Amazon एक्सक्लूसिव ही होगी।

Vivo U10 की कीमत की बात करें तो इसे तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। इसके पहले वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये है। वहीं, इसके दूसरे 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपये है। इसके अलावा तीसरे वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है। 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस