Move to Jagran APP

Vivo U10 बजट सेगमेंट में Amazon पर 24 सितम्बर को 18W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च

Vivo भारत में 24 सितम्बर को नई U सीरीज लाइन-अप लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज की शुरुआत Vivo U10 से होगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 11:12 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 05:47 PM (IST)
Vivo U10 बजट सेगमेंट में Amazon पर 24 सितम्बर को 18W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च
Vivo U10 बजट सेगमेंट में Amazon पर 24 सितम्बर को 18W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo भारत में 24 सितम्बर को नई U सीरीज लाइन-अप लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज की शुरुआत Vivo U10 से होगी। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने Amazon India से इस फोन के लॉन्च को लेकर टाई-अप किया है। वेबसाइट ने रिवील किया है की इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन Vivo U10 24 सितम्बर को 12PM बजे Amazon India पर लॉन्च होगा।

loksabha election banner

Amazon India की लिस्टिंग के अनुसार, Vivo U10 स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इससे यूजर्स U10 की बैटरी को 4.5 घंटों के लिए मात्र 10 मिनट में चार्ज कर पाएंगे। कंपनी ने यह भी टीज किया है की फोन क्वालकॉम प्रोसेसर और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। इससे पहले Vivo ने रिवील किया था की डिवाइस “Fast Charging in the box” टैगलाइन के साथ आएगा।

Vivo U सीरीज कंपनी की दूसरी ऑनलइन-फोकस्ड सीरीज होगी। इससे पहले Vivo Z Series ऑनलाइन फोकस्ड सीरीज को लाया गया था। आमतौर पर Vivo अपने स्मार्टफोन्स की बिक्री सभी प्लेटफॉर्म्स पर करता है, लेकिन Vivo Z सीरीज Flipkart के साथ पेश की गई थी और U सीरीज के लिए कंपनी ने Amazon India से पार्टनरशिप की है। कंपनी ने भारत में S series, V series, X series, Y series और Nex series के तहत कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं। अब यह आधिकारिक है की Vivo अपने नई U series के स्मार्टफोन पोर्टफोलियो को Amazon इंडिया पर 24 सितम्बर को 12PM बजे लॉन्च करेगी। बाकी सभी स्मार्टफोन्स की तरह नया Vivo U10 कंपनी की अपनी वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.