Move to Jagran APP

Vivo T3 Lite 5G: जल्द लॉन्च होगा वीवो का ये सस्ता फोन, कमाल के फीचर्स के साथ बजट में आएगा नया डिवाइस

वीवो जल्द ही भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T3 Lite 5G को लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी का बजट फोन है और हैंडसेट के बारे में कई जानकारियों एक Flipkart माइक्रोसाइट लाइव है। पता चला है कि Vivo T3 Lite 5G में Sony AI कैमरा सिस्टम होगा इसके साथ ही इस डिवाइस के डिजाइन एलिमेंट्स के बारे में भी संकेत मिलता है।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Fri, 21 Jun 2024 12:39 PM (IST)
जल्द भारत में एंट्री लेगा वीवो का नया फोन, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Vivo ने अपने कस्टमर्स के लिए नए फोन लाने की तैयारी में है। कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में जल्द यह ही Vivo T3 लाइट 5G को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। मार्च में T3 के लॉन्च के बाद अप्रैल में वीवो T3X के लॉन्च के बाद यह वीवो के T3 लाइनअप का तीसरा स्मार्टफोन होगा।

इस हैंडसेट के बारे में कई जानकारी माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है। यहां हम इस फोन के बारे में विस्तार से जानेंगे। 

Vivo T3 लाइट 5G लॉन्च

  • फ्लिपकार्ट ने अपने माइक्रोसाइट पर फोन की कुछ जानकारी शेयर की है। Vivo T3 लाइट 5G में 'लाइटनिंग फास्ट प्रोसेसर, होगा। कंपनी द्वारा इसे भारत का 'सबसे किफायती' डुअल 5G स्मार्टफोन होने का दावा किया गया है।
  • स्मार्टफोन में सोनी एआई कैमरा भी होगा। टीजर इमेज से पता चलता है कि यह एलईडी फ्लैश के साथ डुअल-कैमरा सिस्टम हो सकता है।
  • इस हैंडसेट में T3 5G के समान एक फ्लैट डिजाइन हो सकता है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच हो सकता है। इसे दो रंग विकल्पों में पेश किया जा सकता है और स्मार्टफोन में डुअल 5G क्षमताएं भी मिलती है।
  • माइक्रोसाइट लिस्टिंग में पता चला है कि 24 जून को इसकी जानकारी सामने आएगी, जबकि कैमरा स्पेसिफिकेशन एक दिन बाद यानी 25 जून को आधिकारिक हो सकती है।
  • कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12,000 रुपये से कम हो सकती है। इसके अलावा इसे जून के अंत तक भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। आने वाले दिनों में हमें इस फोन के बारे में और जानकारी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें - क्‍या लौट रहा है फीचर फोन का दौर? आखिर क्‍यों स्‍मार्टफोन से हो रहा लोगों का मोहभंग?

वीवो T3 Lite 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन

  • माइक्रोसाइट पर फोन के कुछ फीचर साममे आई है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर होगा।
  • यह चिपसेट बजट सेगमेंट के अन्य स्मार्टफोन जैसे कि Realme Narzo N65 और Realme C65 5G में भी इस्तेमाल किया गया है और जल्द ही वीवो के आगामी हैंडसेट को पावर दे सकता है।
  • इस फोन में 50-मेगापिक्सल का सोनी AI कैमरा होने की बात सामने आई है, जिसे सेकेंडरी सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा।
  • यह स्मार्टफोन भारत में वीवो का सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन हो सकता है।

यह भी पढ़ें - World Yoga Day 2024 : इस योग दिवस के इन ऐप की मदद से रखें खुद को फिट, लिस्ट में शामिल है कई खास विकल्प