Move to Jagran APP

5G सपोर्ट के साथ Vivo S6 मार्च में हो सकता है लॉन्च: रिपोर्ट

अगर मार्केट में Vivo S6 लॉन्च किया जाता है तो यह Vivo S5 का सक्सेसर माना जाएगा। Vivo S6 में 5G सपोर्ट उपलब्ध कराया जा सकता है। फोटो साभार Vivo

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 09:00 AM (IST)
5G सपोर्ट के साथ Vivo S6 मार्च में हो सकता है लॉन्च: रिपोर्ट
5G सपोर्ट के साथ Vivo S6 मार्च में हो सकता है लॉन्च: रिपोर्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo का अगला 5G हैंडसेट Vivo S6 नाम से पेश किया जा सकता है। इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Vivo S6 को मार्च महीने के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। अगर कंपनी Vivo S6 लॉन्च करती है तो यह Vivo S5 का सक्सेसर माना जाएगा। Vivo S6 में 5G सपोर्ट उपलब्ध कराया जा सकता है। 

loksabha election banner

मार्च में ये स्मार्टफोन्स भी होंगे लॉन्च: चीन की माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo के एक पोस्ट में इस फोन के बारे में जानाकरी दी गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि Vivo S6 के अलावा मार्केट में Redmi K30 Pro भी लॉन्च किया जा सकता है। यह 5G वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा। इसके अलावा मार्केट में Black Shark 3 Pro, Oppo Find X2 और Realme X50 Pro का भी 5G वेरिएंट उपलब्ध है। वहीं, मार्च महीने में Vivo Nex 3S 5G, Nubia Red Magic 5G और Huawei P40 को भी लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo S6 5G के फीचर्स की बात करें तो इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। लेकिन अगर Vivo S5 के फीचर्स की बात करें तो फोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉइड 9 पाई दिया गया है। साथ ही 6.44 इंच का FHD+ sAMOLED डिस्प्ले भी दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है। इसके अलावा फोन में डायमंड शेप्ड कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। फोन को पावर देने के लिए 22.5W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है। Vivo S5 की कीमत 2698 चीनी युआन यानी करीब 27,700 रुपये है। यह फोन 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.