नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी S सीरीज के तहत इससे पहले दो फोन लॉन्च किए हैं जिनका नाम Vivo S1 और Vivo S1 Pro है। अब इस सीरीज के तहत एक नया फोन Vivo S5 भी लॉन्च किए जाने की संभावना है। इस सीरीज के तहत पहले Vivo S1 और S1 Pro लॉन्च किए जा चुके हैं। अब लॉन्च से पहले ही Vivo S5 के कुछ फीचर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। यह फोन एक अपग्रेडेड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है।

Vivo S5 की संभावित डिटेल्स: एक चीनी सिंगर काई जुकून Vivo S1 सीरीज के ब्रांड अम्बेस्डर हैं। इन्होंने ही Vivo S5 को अपने एक इंटरव्यू में दिखाया था। देखने में यह फोन Vivo S1 और Vivo S1 Pro से काफी अलग है। इसके अलावा यह फोन डायमंड-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इसमें लेजर ऑटोफोक्स सेंसर और LED फ्लैश दिया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी दिए जाने की संभावना है। यह कैमरा सेटअप Vivo S1 और Vivo S1 Pro से अलग है। इनमें वर्टिकली कैमरा सेटअप दिया गया है। इससे ज्यादा Vivo S के बारे में अन्य कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

Vivo S1 की कीमत और फीचर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और र128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुयपे है। इस फोन को दो कलर वेरिएंट कॉस्मिक ग्रीन और स्काईलाइन ब्लू में खरीदा जा सकेगा। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से खरीदा जा सकेगा।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप