नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने नए स्मार्टफोन Vivo S5 पर काम कर रही है और यह स्मार्टफोन 14 नवंबर को चीन में आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। इसमें यूनिक डिजाइन का डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जो कि डिवाइस के लुक को बेहद खास बनाता है। वहीं अब फोन के कलर वेरिएंट को लेकर जानकारी सामने आई है। 

Playfuldroid के जरिए सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Vivo S5 को लाइट ब्लू और पर्पल दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। वहीं फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सामने आए लीक्स के अनुसार इसमें पंच-होल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं पिछले दिनों इस फोन की कीमत को लेकर भी लीक्स सामने आए थे, जिनके अनुसार इसे चीन में 2000 चीनी युआन यानी करीब 20,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।  

पिछले दिनों Vivo S5 सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुआ था, जहां दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का और चौथा, 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 × 1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 712 10nm चिपसेट पर पेश हो सकता है। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,100एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा फोन को Android 9 Pie ओएस पर पेश किया जा सकता है और इसमें VoLTE सपोर्ट दिया जाएगा।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप