Move to Jagran APP

4,500mAh बैटरी के साथ Vivo S1 Pro भारत में हो सकता है जल्द लॉन्च

Vivo S1 Pro फिलहाल फिलिपिन्स मार्केट में उपलब्ध है और इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 4500एमएएच की बैटरी दी गई है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 05:29 PM (IST)
4,500mAh बैटरी के साथ Vivo S1 Pro भारत में हो सकता है जल्द लॉन्च
4,500mAh बैटरी के साथ Vivo S1 Pro भारत में हो सकता है जल्द लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने हाल ही में Vivo S1 Pro स्मार्टफोन को फिलिपिन्स मार्केट में लॉन्च कर दिया है और अब खबर है कि जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी दस्तक दे सकता है। भारत में लॉन्च होने वाले Vivo S1 Pro के डिजाइन व फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। लेकिन कंपनी ने अभी तक भारत में इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की जानकारी शेयर नहीं की है। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और भारतीय बाजार में भी यह डिवाइस इसी प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। 

loksabha election banner

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार Vivo भारतीय बाजार में S1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसे तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में लॉन्च किया जाएगा। साथ रिपोर्ट में यह भी यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए एनएफसी सपोर्ट दिया जा सकता है। हालांकि अन्य फीचर्स और डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 20,000 रुपये क आस-पास हो सकती है। 

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन फिलिपिन्स में लॉन्च किया जा चुका है। जहां इसमें 6.38 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ​क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद हैं। जबकि सेल्फी कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। 

Android 9 Pie आधारित FunTouch OS 9.2 पर पेश किए गए इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है। जो कि यूजर्स को लंबे समय का बैकअप प्रदान कर सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.