Move to Jagran APP

Vivo S1 Pro हुआ सस्ता, अब लॉन्च प्राइस में होगा सेल के लिए उपलब्ध

Vivo S1 Pro का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy A31 से होगा। इस स्मार्टफोन के प्राइस कट के बारे में जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 07:09 PM (IST)
Vivo S1 Pro हुआ सस्ता, अब लॉन्च प्राइस में होगा सेल के लिए उपलब्ध
Vivo S1 Pro हुआ सस्ता, अब लॉन्च प्राइस में होगा सेल के लिए उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने अपने स्टाइलिश स्मार्टफोन Vivo S1 Pro की कीमत में कटौती की है। कंपनी का यह स्मार्टफोन अब लॉन्च प्राइस में सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसकी कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है। अप्रैल में मोबाइल फोन पर GST बढ़ने के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये का इजाफा किया गया था, जिसके बाद यह स्मार्टफोन 20,990 रुपये की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध था। इस प्राइस कट के बाद फोन की कीमत अब 19,990 रुपये हो गई है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को साल की शुरुआत में इसी कीमत में लॉन्च किया गया था। मार्च में इसमें 1,000 रुपये का प्राइस कट किया गया था, जिसके बाद इसकी कीमत 18,990 रुपये हो गई थी। Vivo S1 Pro का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy A31 से होगा। इस स्मार्टफोन के प्राइस कट के बारे में जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। 

Vivo S1 Pro के फीचर्स

Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो ये 6.38 इंच के वाटरड्रॉप नॉच वाले फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया है। फोन के बैक में डायमंड कट डिजाइन वाला कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB में आता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC के साथ आता है।

फोन Android 9 Pie पर आधारित Funtouch OS 9 पर रन करता है। जल्द ही इसके लिए Android 10 अपडेट रोल आउट किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का प्रोट्रेट सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी USB Type C चार्जिंग फीचर के साथ दिया गया है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.