Move to Jagran APP

Vivo S1 की कीमत लॉन्च से पहले हुई लीक, 7 अगस्त को भारत में होगा पेश

Vivo S1 सीरीज को अगले महीने 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 02:56 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 03:08 PM (IST)
Vivo S1 की कीमत लॉन्च से पहले हुई लीक, 7 अगस्त को भारत में होगा पेश
Vivo S1 की कीमत लॉन्च से पहले हुई लीक, 7 अगस्त को भारत में होगा पेश

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo अपने नए S1 सीरीज को भारत में अगले महीने इंट्रोड्यूस कर रहा है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Vivo S1 और S1 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज को अगले महीने 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत लीक हो गई है। इसके बेस वेरिएंट Vivo S1 को Rs 17,990 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। GSMArena की रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB+128GB और 6GB+128GB में लॉन्च किया जा सकता है। इसके हाई एंड वेरिएंट को Rs 24,990 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है कि Vivo S1 और S1 Pro को कंपनी Vivo V15 और Vivo V15 Pro के रिप्लेसमेंट के तौर पर लॉन्च कर रही है।

loksabha election banner

Vivo S1 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले 1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ दिया जा सकता है। इसमें मीडियाटेक हेलियो P65 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के बैक में एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके ग्लोबल वेरिएंट को इन्हीं फीचर्स के साथ हाल ही में पेश किया गया है। Vivo V15 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Vivo S1 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके भी फ्रंट पैनल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसे 8GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48+8+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जा सकती है। Vivo V15 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.