Move to Jagran APP

Vivo NEX 3 5G स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, होगा 64MP का कैमरा

Vivo NEX 3 के लॉन्च से पहले ही इस फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ चुकी है। यह फोन बाजार में 5G सपोर्ट के साथ दस्तक दे सकता है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:43 AM (IST)
Vivo NEX 3 5G स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, होगा 64MP का कैमरा
Vivo NEX 3 5G स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, होगा 64MP का कैमरा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन NEX 3 को लेकर अभी तक कई लीक खबरें सामने आ चुकी हैं जिनके अनुसार इस फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही कंपनी बाजार में इसका 5G वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है लेकिन लीक खबरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन जल्द ही बाजार में दस्तक दे सकता है।

loksabha election banner

अब तक सामने आई लीक खबरों के माध्यम से Vivo NEX 3 के लगभग सभी फीचर्स से पर्दा हट चुका है और उम्मीद की जा रही है कि ये फोन इन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब सामने आई नई लीक्स के अनुसार Vivo NEX 3 को कंपनी 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च करेगी। साथ ही यह फोन Snapdragon 855 Plus पर पेश होगा। इसके अलावा फोन का वजन 218 ग्राम होगा और इसमें 12GB रैम उपलब्ध हो सकती है। 

वहीं Vivo NEX 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। जबकि दो अन्य कैमरे अल्ट्रा वाइड एंगल और टेलीफोटो 13 मेगापिक्सल के होंगे। इसके अलावा फोन में फोन में वॉटरफॉल डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं इसमें यूजर्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरे की भी सुविधा मिल सकती है। पिछले दिनों लीक हुई जानकारी में बताया गया ​था कि इस फोन में 6,000एमएएच की दमदार बैटरी का उपयोग होगा। जबकि नई लीक्स के मुताबिक इसमें 4,500एमएएच की बैटरी होगी जो कि 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत Rs 10,000 से Rs 15,000 के बीच हो सकती है। साथ ही कंपनी Vivo NEX 3 को अगले महीने बाजार में लॉन्च कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.