Move to Jagran APP

MWC 2020: 23 फरवरी को Vivo लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन

Vivo के इनवाइट से यह कंफर्म हुआ कि यह इवेंट 23 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट बार्सिलोना के नाओटिक सेंटर में आयोजित होगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 09:11 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 09:13 AM (IST)
MWC 2020: 23 फरवरी को Vivo लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन
MWC 2020: 23 फरवरी को Vivo लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ मीडिया आउटलेस्ट के पास Mobile World Congress (MWC 2020) के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। यह इवेंट बार्सिलोना में आयोजित किया जाएगा। यहां कई दिग्गज कंपनियां अपने फ्यूचर टेक्नोलॉजीज के डेमो और बड़े प्रोडक्टस लॉन्च करेंगी। Vivo के इनवाइट से यह कंफर्म हुआ कि यह इवेंट 23 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट बार्सिलोना के नाओटिक सेंटर में आयोजित होगा। हालांकि, Vivo ने अपने MWC प्लान्स के बारे में इनवाइट में कुछ भी रिवील नहीं किया है।

loksabha election banner

यह इनवाइन सबसे पहले GSMArena पर देखा गया। इसमें इवेंट का वेन्यू, समय, तारीख की जानकारी दी गई है। इनवाइट के बैकग्राउंट में एक बड़ा V दिखाया गया है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि कंपनी अपनी V-सीरीज के तहत एक नया फोन इस दौरान लॉन्च कर सकती है। ऐसा भी हो सकता है यह कंपन का नया फोल्डेबल फोन हो। हालांकि, कंपनी ने इनवाइट से ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी है। कुछ खबरों की मानें तो कंपनी Vivo V17 Pro का अपग्रेडेड वेरिएंट Vivo V19 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

याद दिला दें, Vivo ने हाल ही में चीनी मार्केट में Vivo X30 और Vivo X30 Pro लॉन्च किए हैं। ये फोन 3298 चीनी युआन यानी करीब 33,400 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। ये दोनों फोन्स पंच-होल डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किए गए हैं। Vivo X30 की बात बात करें फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और Vivo X30 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

Vivo X30 के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3298 चीनी यानी करीब 33,400 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3598 चीनी यानी करीब 36,400 रुपये है। इसे ब्लैक, व्हाइट और पिंक शेड में खरीदा जा सकेगा। अन्य डिटेल्स के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.