नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ मीडिया आउटलेस्ट के पास Mobile World Congress (MWC 2020) के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। यह इवेंट बार्सिलोना में आयोजित किया जाएगा। यहां कई दिग्गज कंपनियां अपने फ्यूचर टेक्नोलॉजीज के डेमो और बड़े प्रोडक्टस लॉन्च करेंगी। Vivo के इनवाइट से यह कंफर्म हुआ कि यह इवेंट 23 फरवरी को आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट बार्सिलोना के नाओटिक सेंटर में आयोजित होगा। हालांकि, Vivo ने अपने MWC प्लान्स के बारे में इनवाइट में कुछ भी रिवील नहीं किया है।

यह इनवाइन सबसे पहले GSMArena पर देखा गया। इसमें इवेंट का वेन्यू, समय, तारीख की जानकारी दी गई है। इनवाइट के बैकग्राउंट में एक बड़ा V दिखाया गया है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि कंपनी अपनी V-सीरीज के तहत एक नया फोन इस दौरान लॉन्च कर सकती है। ऐसा भी हो सकता है यह कंपन का नया फोल्डेबल फोन हो। हालांकि, कंपनी ने इनवाइट से ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी है। कुछ खबरों की मानें तो कंपनी Vivo V17 Pro का अपग्रेडेड वेरिएंट Vivo V19 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

याद दिला दें, Vivo ने हाल ही में चीनी मार्केट में Vivo X30 और Vivo X30 Pro लॉन्च किए हैं। ये फोन 3298 चीनी युआन यानी करीब 33,400 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। ये दोनों फोन्स पंच-होल डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किए गए हैं। Vivo X30 की बात बात करें फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और Vivo X30 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

Vivo X30 के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3298 चीनी यानी करीब 33,400 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 3598 चीनी यानी करीब 36,400 रुपये है। इसे ब्लैक, व्हाइट और पिंक शेड में खरीदा जा सकेगा। अन्य डिटेल्स के लिए क्लिक करें यहां

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस