Move to Jagran APP

Vivo G1 5G के लॉन्च से पहले फीचर आए सामने, मिड रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo G1 5G को जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Samsung Exynos 980 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। (फोटो साभार- Weibo)

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 07:08 PM (IST)
Vivo G1 5G के लॉन्च से पहले फीचर आए सामने, मिड रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च
Vivo G1 5G के लॉन्च से पहले फीचर आए सामने, मिड रेंज में जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo जल्द ही अपने नए G1 सीरीज के स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में TENAA पर लिस्ट किया गया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है। इसमें Samsung Exynos 980 SoC 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के लीक हुए रेंडर के मुताबिक, इसके बैक में सर्कुलर क्वाड रियर कैमरा सेट-अप डिजाइन दिया गया है। वहीं, फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। इसके रेंडर को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया है।

loksabha election banner

Vivo G1 को कंपनी मिड बजट रेंज के 5G स्मार्टफोन के तौर पर पेश कर सकता है। इस स्मार्टफोन को 6.44 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल दिया जा सकता है। इसका डिस्प्ले HDR10 को सपोर्ट कर सकता है। फोन का लुक और डिजाइन कंपनी के पिछले दिनों लॉन्च हुए Vivo S6 5G की तरह ही दिया जा सकता है।

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Samsung Exynos 980 SoC 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो Samsung के प्रोसेसर के साथ आ सकता है। फोन के बैक में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का टेलिफोटो और 2MP का ही मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 32MP का सेंसर दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही, इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी जा सकती है। फोन Android 10 पर आधारित Funtouch OS 10 पर रन कर सकता है। इसकी कीमत CNY 3,000 (लगभग 32,500 रुपये) हो सकती है। इसके लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.