Move to Jagran APP

Vivo Carnival Sale 2021 में इन स्मार्टफोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट, यहां देखें सभी ऑफर्स

Amazon India पर चल रही वीवो कार्निवाल सेल में कई शानदार स्मार्टफोन पर भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां हम सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानकारी दे रहे हैं। यह सेल 9 जनवरी तक जारी रहेगी।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 08:01 AM (IST)
Vivo Carnival Sale 2021 में इन स्मार्टफोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट, यहां देखें सभी ऑफर्स
यह फोटो Amazon India की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Vivo के प्रशंसक हैं और नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपका लिए परफेक्ट मौका हो सकता है। क्योंकि ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर ‘Vivo Carnival Sale’ चल रही है। 6 जनवरी को शुरू हुई ये सेल 9 जनवरी तक जारी रहेगी और खास बात है कि इस सेल के तहत यूजर्स Vivo ब्रांड के कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके Vivo V20 Pro से लेकिर Vivo V19 तक कई स्मार्टफोन शामिल हैं। आइए जानते हैं Vivo Carnival Sale में मिलने वाले ऑफर्स  के बारे में डिटेल से....

loksabha election banner

Amazon पर चल रही वीवो काॅर्निवल सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स कई स्मार्टफोन को 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन्स को 12 महीने की नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीदा जा सकता है। 

Vivo Carnival Sale के तहत पिछले दिनों लाॅन्च किए गए Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन को 29,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर यूजर्स 2,000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज ऑफर प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Vivo V20 2021 स्मार्टफोन पर भी 2,000 रुपये का एडिशन एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,990 रुपये है लेकिन एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर इसे बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Vivo Carnival Sale में 32MP मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाला Vivo V20 SE को भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। सेल में यह स्मार्टफोन 20,990 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड है। साथ ही इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आप ड्यूल सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए Vivo V19 बेस्ट विकल्प हो सकता है। वीवो कार्निवल सेल में यह स्मार्टफोन 24,990 रुपये की कीमत में मिल रहा है और इस पर 5,000 रुपये की अतरिक्त छूट का भी लाभ उठाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.