Move to Jagran APP

VI इन प्रीपेड प्लान्स पर दे रहा है डेटा के साथ आकर्षक स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स, केवल इस दिन तक वैलिड है ऑफर

Vodafone Idea अपने 399 रुपये और 599 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान के साथ स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स दे रहा है। लेकिन ये बेनेफिट केवल लिमिटेड टाइम के लिए वैलिड है| इन प्लान्स को खरीदने वाले यूजर्स 15 सितंबर 2021 तक Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं।

By Mohini KediaEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 01:11 PM (IST)
VI इन प्रीपेड प्लान्स पर दे रहा है डेटा के साथ आकर्षक स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स, केवल इस दिन तक वैलिड है ऑफर
यह VI की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Vodafone Idea यूजर हैं और OTT प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं तो हम आपको अलग से सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदने की जरूरत नहीं होगी| दरअसल, Vodafone Idea अपने 399 रुपये और 599 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान के साथ स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स दे रहा है। लेकिन, ये बेनेफिट केवल लिमिटेड टाइम के लिए वैलिड है| इन प्लान्स को खरीदने वाले यूजर्स 15 सितंबर, 2021 तक Zee5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं। 399 रुपये और 599 रुपये वाले VI के प्रीपेड प्लान 56 दिन और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स और हर दिन 100 SMS के साथ भी आते हैं। इस साल की शुरुआत में जुलाई में, VI ने 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान के साथ Zee5 प्रीमियम मेंबरशिप की पेशकश शुरू की।

loksabha election banner

VI के इन प्लान्स पर मिलता है Zee5 प्रीमियम की फ्री मेंबरशिप

VI का 355 रुपये का डेटा प्लान 28 दिनों और 50GB डेटा के साथ Zee5 प्रीमियम स्ट्रीमिंग बेनेफिट भी देता है। VI 595 प्रीपेड प्लान Zee5 प्रीमियम के 1 साल के इस्तेमाल के साथ स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स ऑफर करता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100SMS मिलता है। यह प्लान वीकेंड रोलओवर डेटा बेनेफिट्स के साथ भी आता है, इसलिए यह उन यूजर्स के लिए यूजफुल है जो 56 दिनों की वैलेडिटी के साथ स्ट्रीमिंग का अधिकतम लाभ उठाना चाहते हैं। यह प्लान VI मूवीज और TV एक्सेस भी देता है।

VI के इन प्लान्स पर मिलता है Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

VI ने हाल ही में अपनी Disney+Hotstar प्लान को भी रिवाइज किया है। VI के डिज़्नी+ हॉटस्टार प्लान की कीमत पहले 401 रुपये, 601 रुपये और 801 रुपये थी। इन्हें 100 रुपये बढ़ा दिया गया है और अब इनकी कीमत 501, 701 रुपये और 901 रुपये है, लेकिन प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स सामान हैं। इन प्लान्स में 28 दिनों के लिए 100GB डेटा, 56 दिनों के लिए 200GB डेटा और 84 दिनों के लिए 300GB डेटा मिलता है।

VI ने बंद किए अपने डबल डेटा बेनेफिट्स वाले प्लान

ये सभी प्लान टेलीकॉम बेनेफिट्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की पेशकश करते हैं। VI एक डेटा प्लान भी देता है जिसकी कीमत 501 रुपये थी और अब इसकी कीमत 601 रुपये है जो 56 दिनों की वैधता के लिए 75 GB डेटा ऑफर करती है। जबकि ऊपर बताए गए प्लान अपग्रेडेड प्लान हैं, टेलीकॉम कंपनियां 2GB डेली डेटा प्लान ऑफर करती रहती हैं, जिन्हें रिवाइज नहीं किया गया है क्योंकि वे Disney+ Hotstar बेनिफिट्स ऑफर नहीं करते हैं। इस बीच, VI ने कुछ सर्किलों में अपनी सबसे आकर्षक प्लान में से एक की पेशकश बंद कर दी है। टेल्को ने अब अपना डबल डेटा बेनेफिट देना बंद कर दिया है जो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल में दूसरे बेनेफिट्स के साथ हर दिन 4GB डेटा देता है।

प्लान अन्य सर्किलों में उपलब्ध हैं और वीकेंड पर अनलिमिटेड नाइटटाइम डेटा और रोलओवर डेटा जैसे एडिशनल बेनेफिट्स भी प्रदान करते हैं। घर से काम करने या गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए एडिशनल डेटा की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए ये एक अच्छा प्लान साबित हो सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.