Move to Jagran APP

Vi ला रहा है नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक, 599 की कीमत में मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा की सुविधा

टेलीकॉम ऑपरेटर Vi ने सोमवार को ग्राहकों के लिए इंटरनेशनल रोमिंग पैक की एक नई रेंज लॉन्च की। जिसकी शुरूआती कीमत 599 रुपये है। Vi इंटरनेशनल रोमिंग पैक यूजर्स को दुनिया भर में अपने रोमिंग नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल और डाटा के साथ चिंता मुक्त घूम सकते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 06:42 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 08:00 AM (IST)
Vi ला रहा है नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक, 599 की कीमत में मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा की सुविधा
नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक ला रहा है Vi, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vi या वोडाफोन ने सोमवार को अपने कस्टमर्स के लिए नए इंटरनेशनल अनलिमिटेड रोमिंग पैक पेश किए हैं। नए Vi अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक की कीमत 599 रुपये से लेकर 5,999 रुपये तक है। 599 रुपये के पैक की वैलिडिटी 24 घंटे है जबकि 5,999 वाला 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है। UAE, UK, US, फ्रांस, जर्मनी, इंडोनेशिया, इटली, ऑस्ट्रेलिया, थाईलैंड और ब्राजील जैसे देशों की यात्रा करने वाले ग्राहक इन योजनाओं का विकल्प चुन सकते हैं।यह प्लान्स इन जगहों पर अपने रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा सपोर्ट प्रदान करता है। Vi पोस्टपेड रोमिंग पैक ऑलवेज ऑन फीचर के साथ आते हैं, जो कि सब्सक्राइब्ड पैक की समाप्ति के बाद भी अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पर अत्यधिक दरों को रोकता है।

loksabha election banner

वर्तमान में, Vi स्थानीय सेवा प्रदाताओं के साथ 81 देशों में रोमिंग सेवाएं देता है।इसके साथ ही कंपनी ने ऑलवेज ऑन फीचर का भी अनावरण किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सकें कि सब्सक्राइबर प्लान की समाप्ति के बाद भी ग्राहकों से अत्यधिक शुल्क नहीं लिया जाता है। उदाहरण के लिए, जिन यात्रियों ने सात-दिवसीय Vi पोस्टपेड रोमिंग पैक की सदस्यता ली है, उन्हें अपनी यात्रा का विस्तार करना है, तो वे वॉइस, SMS और डाटा के लिए अपने फोन का उपयोग करना जारी रख सकते हैं।जब तक यूजर के उपयोग मूल्य 599 रुपये नहीं पार कर लेता तक स्टैंडर्ड रेट का शुल्क लिया जाएगा। इसके बाद हर अतिरिक्त दिन इंटरनेशनल अनलिमिटेड सुविधा का इस्तेमाल करने पर 599 रुपये का बिल दिया जाएगा। Vi के मुताबिक, Vi के रेडएक्स पोस्टपेड प्लान के ग्राहक हर साल सात दिनों के Vi इंटरनेशनल रोमिंग फ्री पैक के साथ 2,999 रुपये के इंटरनेशनल ट्रिप का लाभ उठा सकते हैं।

iPhone 14 मॉडल में मिलेगा 'हाई-एंड' फ्रंट कैमरा, मिलेंगे ऑटोफोकस जैसे शानदार फीचर्स

मेसेज रिएक्शन फीचर को अपडेट करने पर काम कर रहा है वॉट्सऐप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.