Move to Jagran APP

Valentines Day: इस वैलेंटाइन डे पर Amazon Prime यूथ ऑफर का उठाएं फायदा

क्‍या इस Valentines Days पर आपका कोई प्‍लान नहीं है? अपने आप को खुश करें और केवल 165 रुपये शुरुआती कीमत पर Amazon Prime मेंबरशिप को हासिल करें और फ्री फास्‍ट शिपिंग एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स ब्‍लॉकबस्‍अर एंटरटेनमेंट और एड-फ्री म्‍यूजिक के सहित प्राइम के सभी बेनेफिट्स का लुत्‍फ उठाएं।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 03:44 PM (IST)
Valentines Day: इस वैलेंटाइन डे पर Amazon Prime यूथ ऑफर का उठाएं फायदा
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इस Valentines Day पर अपने आप को ट्रीट दें और Amazon Prime पर यूथ ऑफर के जरिये अपने आप से प्‍यार का इजहार करें। इस वैलेनटाइन पर भले ही आपका कोई प्‍लान हो या नहीं, लेकिन यहां अभी भी ऐसे रास्‍ते मौजूद हैं जहां आप घर पर रहकर भी अपने आप के लिए जश्‍न मना सकते हैं और प्‍यार कर सकते हैं। Amazon Prime पर यूथ ऑफर के साथ, 18-24 वर्ष के उपभोक्‍ता 2 प्‍लान के विकल्‍प के साथ अपने Prime मेंबरशिप पर 50 प्रतिशत का डिस्‍काउंट पा सकते हैं। उपभोक्‍ता प्राइम के लिए साइन-इन करने और अपनी उम्र को प्रमाणित करने के साथ तुरंत 50 प्रतिशत कैशबैक का यह ऑफर हासिल कर सकते हैं।

loksabha election banner

अपने लिए और अपने प्रियजन के लिए करें खरीदारी: चाहें आप अपने लिए या अपने किसी खास को सरप्राइज देने की योजना बना रहे हैं तो Amazon Prime के वन-डे और टू-डे डिलीवरी के साथ अपने पसंदीदा उत्‍पादों की अनलिमिटेड फ्री फास्‍ट डिलीवरी का आनंद उठाएं।  

अनलिमिटेड मनोरंजन का उठाएं लुत्‍फ: किसी खास के साथ या केवल कंबल में अकेले अपना पसंदीदा टीवी शो या मूवी देखने से ज्‍यादा रोमेंटिक कुछ भी नहीं है। Amazon Prime Video पर नई और एक्‍सक्‍लूसिव मूवीज एवं टीवी शो, स्‍टैंड-अप कॉमेडी, सबसे लोकप्रिय भारतीय और इंटरनेशनल किड्स शो और अवार्ड विनिंग अमेजन ओरिजनल्‍स के साथ अपने आप को दें खास ट्रीटमेंट।      

गानों की लंबी लिस्‍ट के साथ मनाएं जश्‍न: अपने मूड को सही करें या क्‍लासिक गानों में खो जाएं, Alexa पर डाउनलोड के साथ अनलिमिटेड एड-फ्री म्‍यूजिक और अमेजन प्राइम म्‍यूजिक पर विविध भाषाओं में टॉप सेलेब्रिटीज द्वारा लाखों गानों की विशेषरूप से तैयार प्‍लेलिस्‍ट के साथ आनंद उठाएं।  

दोबारा बुक रीडिंग के साथ प्‍याज में खो जाएं: प्राइम रीडिंग के साथ बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के लिटरेचर, फिक्‍शन, नॉन-फिक्‍शन, रोमांस, कॉमिक्‍स, भारतीय भाषा आदि सहित सभी शैलियों की सैकड़ों लोकप्रिय ईबुक्‍स की दुनिया में खो जाएं। 

अपना मनपसंद गेम खेलें: अपने भीतर छुपे खिलाड़ी को चुनौती दें और बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क पर गेमिंग विथ प्राइम पर फ्री इन-गेम कंटेंट जैसे एक्‍सक्‍लूसिव कलेक्टिबल्‍स, कैरेक्‍टर्स, स्किन, पावर अप्‍स, इन गेम करेंसी और प्राइम ओनली टूर्नामेंट का आनंद लें। 

इस वैलेनडाइन पर फिर एक बार अपने आप को प्‍यार करें और स्‍वयं को शानदार प्राइम बेनेफिट्स का उपहार दें। 

18-24 वर्ष के उपभोक्‍ता अमेजन एप/वेबसाइट पर www.amazon.in/youthoffer को विजिट कर सकते हैं और ‘Youth Offer’ पेज पर इलेक्‍ट्रॉनिक पेमेंट विधि जैसे डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, यूपीआई या अमेजन पे बैलेंस के साथ 999 रुपये/329 रुपये का भुगतान पर प्राइम एनुअल/3-माह की मेंबरशिप के लिए साइन-अप कर सकते हैं। कैशबैक पाने के लिए, पेड प्राइम मेंबरशिप ज्‍वॉइन करने के बाद, उपभोक्‍ता को एक सरकारी आईडी और एक रियल-आइम सेल्‍फी अपलोड करने के लिए अपनी उम्र को प्रमाणित करना होगा। दस्‍तावेजों को अपलोड करना बहुत आसान है और इसमें केवल 2 मिनट से भी कम का वक्‍त लगेगा। उपभोक्‍ता नि‍म्‍नलिखित सरकारी पहचान प्रमाण पत्र (1) आधार कार्ड (2) पैन कार्ड (3) ड्राइविंग लाइसेंस (4) वोटर आईडी (5) पासपोर्ट में से कोई एक विकल्‍प चुन सकता है। एक बार प्रमाणित होने के बाद, दो घंटे के भीतर कैशबैक उपभोक्‍ता के अमेजन पे बैलेंस एकाउंट में आ जाएगा और इससे प्‍लान की प्रभावी कीमत एक साल के लिए घटकर 499 रुपये और तीन महीने के लिए 164 रुपये होगी।  

उपभोक्‍ता Amazon Pay कैशबैक का उपयोग अमेजन या हजारों ऑफलाइन और ऑनलाइन पार्टनर मर्चेंट्स जैसे स्विगी, डोमिनोज आदि जहां Amazon Pay स्‍वीकार्य किया जाता है, वहां अपनी पसंद की चीजों को खरीदने, बिल भुगतान और रिचार्ज के लिए कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.