नई दिल्ली, टेक डेस्क। UBON SP 40 Speaker Launch : UBON ने भारतीय मार्केट में UBON SP-40 नाम से अपना खास ब्लूटूथ स्पीकर पेश किया है। इसकी खासियत है कि इसे बिना बिजली के चार्ज किया जा सकता है। बता दें कि यह एक सोलर ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसे सूर्य की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। यह ब्लूटूथ स्पीकर सिंगल चार्ज में 4 घंटे की दमदार बैटरी लाइफ के साथ आता है। UBON SP-40 स्पीकर सोलर चार्जिंग पैनल के साथ आता है। ऐसे में बिजली ना होने स्पीकर को सूर्य में रखकर चार्ज किया जा सकेगा। साथ ही यह स्पीकर ड्यूल टॉर्च सपोर्ट के साथ आता है। स्पीकर में पावर बैकअप के लिए 1200 mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

UBON SP 40 की कीमत

UBON SP-40 ब्लूटूथ स्पीकर को 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है।

UBON SP 40 के स्पेसिफिकेशन्स

UBON SP 40 ब्लूटूथ स्पीकर में यूएसबी चार्जिंग, ड्यूल टॉर्च का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा FM रेडियो का ऑप्शन दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर स्पीकर में यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड पावर्ड ट्रू वायरलेस स्पीकर दिया गया है। UBON SP 40 स्पीकर वायरलेस V5.0 ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आात है। इसमें 10 मीटर की रेंज मिलती है। स्पीकर में अपनी प्लेलिस्ट से आसानी से FM मोड में शिफ्ट हुआ जा सकता है। साथ ही अपने पंसदीदा FM रेडियो स्टेशन को सेलेक्ट किया जा सकेगा। यह एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है, जिसे कहीं भी ले जाया जा सकेगा। साथ ही गांव या फिर पहाड़ी इलाकों में सफर के दौरान सूर्य की रोशनी में चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी की मानें, तो UBON SP 40 ब्लूटूथ स्पीकर ग्राहकों को काफी पसंद आएगा। इसे किसी भी सफर, ऑफिस और घर में इस्तेमाल किया जा सकेगा।