Move to Jagran APP

Twitter Down: ट्विटर की सेवाओं में बाधा, यूजर्स को हो रही लॉगिन में परेशानी, नहीं दिख रहे नए ट्वीट्स

Elon Musk द्वारा अधिग्रहण के बाद Twitter चर्चा में है। आज सुबह बहुत से यूजर्स ने ट्विटर के डाउन होने की शिकयत की। यूजर्स को लॉगिन करने के अलावा फीड में अपडेट न मिलने जैसी परेशानियों से जूझना पड़ा रहा है।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Published: Fri, 04 Nov 2022 10:14 AM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2022 10:44 AM (IST)
Twitter Down: ट्विटर की सेवाओं में बाधा, यूजर्स को हो रही लॉगिन में परेशानी, नहीं दिख रहे नए ट्वीट्स
Twitter down users complaining login issues, know details

नई दिल्ली, एजेंसी। Twitter Down: वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के डाउन होने की खबरें आ रही हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने शुक्रवार की सुबह माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लॉगिन न होने पाने की शिकायत की। कुछ यूजर्स ने फीड अपडेट न मिलने की भी शिकायत की है।

loksabha election banner

कई लोगों ने कहा कि वे वेबसाइट में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं। बहुत से यूजर्स को फीड पेज के लोड होने के बाद "समथिंग वेंट रॉन्ग' का पॉपअप दिखाई दे रहा है। कथित तौर पर यह आउटेज लगभग सुबह 3 बजे शुरू हुआ। सुबह 7 बजे के आसपास यह समस्या गंभीर हो गई और बहुत से लोगों को ट्विटर अकाउंट एक्सेस करने में कठिनाई का सामना करना पड़ा।

लॉगिन में हो रही परेशानी

कई सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि वे अपना ट्विटर अकाउंट एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। लॉगिन करने की कोशिश करने पर ज्यादातर लोगों को 'समथिंग वेंट रॉन्ग' का एरर प्रॉम्प्ट मिल रहा है। कुछ लोगों को 'लेटस ट्राई अगेन' के मैसेज मिल रहे हैं।

आज से ट्विटर में शुरू हो रही छंटनी

एलन मस्क द्वारा ट्विटर के अधिग्रहण के बाद यह माइक्रोब्लॉगिंग साइट कई बदलावों से गुजर रही है। ट्विटर आज से बड़े पैमाने पर छंटनी भी शुरू करने जा रहा है। कहा जा रहा है कि मस्क ट्विटर के लगभग 7,500 कर्मचारियों की संख्या में लगभग आधी कर सकते हैं। बता दें कि अप्रैल में ट्विटर को खरीदने का ऑफर देने के बाद मस्क कुछ दिन बाद ही मुकर गए। लेकिन बाद में कानूनी पचड़ों से बचने के लिए उन्होंने इस सौदे को पूरा किया।

क्या ट्विटर पर बढ़ रहा है 'हेट कंटेंट'

मस्क द्वारा डील फाइनल होने के बाद ट्विटर पर हेट कंटेंट का दायरा बढ़ रहा है। नेटवर्क कॉन्टैजियन रिसर्च इंस्टीट्यूट, जो साइबर-सामाजिक खतरों की पहचान करता है, ने कहा है कि ट्विटर पर एन-वर्ड का उपयोग लगभग 500 फीसद बढ़ गया है। 

ये भी पढ़ें-

आज से शुरू हो रहा है Netflix का ऐड सब्सक्रिप्शन वाला बेसिक प्लान, इन देशों में दिखेगा बदलाव

WhatsApp ने कम्युनिटी फीचर और इन-चैट पोल के साथ शुरू की नई सुविधाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.