Move to Jagran APP

Twitter हुआ ठप, लोगों को मैसेज करने में हो रही है परेशानी

गांधी जयंती के मौके पर Twitter कुछ समय के लिए ठप हो गया जिसकी वजह से लोगों को ट्वीट करने में परेशानी हो रही है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 04:42 PM (IST)
Twitter हुआ ठप, लोगों को मैसेज करने में हो रही है परेशानी
Twitter हुआ ठप, लोगों को मैसेज करने में हो रही है परेशानी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर करोड़ो यूजर्स ट्वीट नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि Twitter का TweetDeck पूरी तरह से ठप हो गया है। जिसकी वजह दुनियाभर के लोगों को पोस्ट करने में परेशानी हो रही है। अपनी परेशानी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यूजर्स ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि वे कई घंटों से ट्वीट नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि कंपनी ने यूजर्स को आश्वासन देते हुए समस्या को जल्द ही दूर करने का वादा किया है। लेकिन आखिर समस्या है इस बारे में Twitter ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

loksabha election banner

Twitter को यूजर्स को मंगलवार रात से ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि उस दौरान ​थोड़ी देर TweetDeck ने काम करना शुरू कर दिया था, लेेकिन फिर से वही समस्या सामने आ रही है। यदि आप नहीं जानते तो बता दें कि TweetDeck एक बेव और डेस्कटॉप सॉल्यूशन है जो कि Twitter फीड्स को मॉनिटर व मैनेज करता है।

इस समस्या के बारे में जानकारी मिलने पर Twitter ने एक पोस्ट के जरिए यूजर्स को आश्वासन दिया है कि आज आपको ट्वीट, नोटिफिकेशन और डायरेक्ट मैसेज देखने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन हम ​जल्द से जल्द से इस परेशानी को दूर करने की कोशिश करेंगे। 

बता दें कि Twitter पर आ रही परेशानी केवल भारत में ही नहीं बल्कि पेरिस, जापान, ब्रिटेन और नीदरलैंड जैसे कई देशों के यूजर्स को झेलनी पड़ रही है। Twitter अकाउंट ओपन करते ही लॉगइन पेज ओपन हो रहा है लेकिन उसमें आईडी और पासवर्ड डालने के बाद बार-बार Error शो हो रहा है और Error के साथ Something is technically wrong लिखा हुआ आ रहा है। Twitter पर आ रही परेशानी की रिपोर्ट अब तक लगभग 4,000 यूजर्स द्वारा दी जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.