Move to Jagran APP

टीवी से लेकर मिक्सर ग्राइंडर तक Croma के अपने प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

शॉपिंग करते समय अगर कस्टमर को सही दाम पर सही प्रोडक्ट मिल जाए तो उसके लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है। पिछले कई सालों से यही खुशी रिटेल इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर Croma अपने कस्टमर्स को दे रहा है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 04:47 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 01:05 PM (IST)
टीवी से लेकर मिक्सर ग्राइंडर तक Croma के अपने प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स
Croma की कवर फाइल फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। शॉपिंग करते समय अगर कस्टमर को सही दाम पर सही प्रोडक्ट मिल जाए, तो उसके लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है। पिछले कई सालों से यही खुशी रिटेल इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर Croma अपने कस्टमर्स को दे रहा है। TATA ग्रूप का यह ब्रांड बेहतरीन गैजेट्स और होम इलेक्ट्रॉनिक की रेंज प्रदान करता है। बात चाहें ऑनलाइन की हो या फिर ऑफलाइन, कस्टमर्स को मिलने वाले बेहतरीन शॉपिंग एक्सपीरियंस ने इनके भरोसे को और भी ज्यादा मजबूत किया है। पिछले कुछ समय से यह ब्रांड अपने प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर रहा है, जो क्वालिटी और ड्यूरेबिलिटी के मामले में बेहतर हैं और कस्टमर भी बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आइए ऐसे ही कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

Croma HD Ready LED Smart TV - Black

वैसे आपको मालूम होना चाहिए कि TATA ग्रूप के इस ब्रांड का अपना टीवी प्रोडक्ट भी है। यह एक स्मार्ट टीवी है, जिसमें 20 वॉट का बॉक्स स्पीकर दिया गया है। यह टीवी ब्लूटूथ 5.0 वर्जन के साथ लैस है और Alexa वॉयस असिस्टेंट रिमोट के साथ आता है।

इसमें डुअल बैंड वाईफाई सपोर्ट दिया गया है। इस टीवी का कॉन्टेट UI आपको काफी पसंद आएगा और आप आसानी से अपने कॉन्टेंट को ढूंढ सकते हैं। एक साल की वारंटी के साथ आने वाले 32 इंच की इस टीवी पर आप कई ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए इस लिंक को क्लिक कीजिए - https://www.croma.com/croma-fire-tv-80cm-32-inch-hd-ready-led- smart-tv-alexa-voice-assistant-remote-crel7364-black-/p/242944

Croma Mixer Grinder

मिक्सर ग्राइंडर किचन में सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक है। यह फूड आइटम को चॉप या ग्राइंड करने में काफी मदद करता है। अगर आप अपने लिए एक अच्छा मिक्सर ग्राइंडर लेने की सोच रहे हैं, तो Croma मिक्सर ग्राइंडर खरीद सकते हैं।

इसमें 750W का मोटर लगाया गया है, जो पावरफुल परफॉर्मेंस देता है। इसकी बॉडी काफी मजबूत है और यह 3 स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है, जो लीक प्रूफ है। यह मिक्सर ग्राइंडर दो साल की वारंटी के साथ आता है। इसके साथ-साथ प्रोडक्ट पर आप ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए इस लिंक को क्लिक कीजिए - https://www.croma.com/croma-750-watts-3-jars-mixer-grinder-rust-resistant-crak4183-green-and black-/p/225091

Croma Bluetooth Speaker - Black

पॉडकास्ट, म्यूजिक आदि सुनने के लिए पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की मांग तेजी से बढ़ रही है। अगर आप एक ऐसा ब्लूटूथ स्पीकर देख रहे हैं, जो हल्का हो और जिसे कैरी करना आसान हो तो आप Croma ब्लूटूथ स्पीकर ले सकते हैं। इस स्पीकर की छोटी साइज आपको बहुत ज्यादा प्रभावित करेगी। यह मॉर्डन कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है और इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है, जो एक एडवांस कनेक्टिविटी है।

इसमें 2W का ऑडियो आउटपुट दिया गया है। इस स्पीकर का प्लेटाइम चार घंटे का है और इसमें 300 mAh की बैटरी दी गई है, जिसे आप USB केबल के जरिए चार्ज कर सकते हैं। सबसे खास बात है कि इसमें माइक दिया गया है, जो हैंड फ्री कॉलिंग के दौरान आपकी मदद करेगा। इस आकर्षक ब्लूटूथ स्पीकर पर 12 महीने की वारंटी मिल रही है। इसके साथ- साथ प्रोडक्ट पर आप ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए इस लिंक को क्लिक कीजिए - https://www.croma.com/croma-bluetooth-speaker-with-hook-crer2107-black-/p/219992

Croma Power Bank 10000 mAh - Black

ट्रैवल करते समय पावर बैंक की जरूरत हर किसी को महसूस होती है, ताकि हम अपने गैजेट्स आसानी से चार्ज कर सकें। Croma का पावर बैंक कस्टमर्स को काफी पसंद आएगा। यह 10000 mAh की बैटरी के साथ आता है, जिसके साथ 10 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

इसमें डुअल USB आउटपुट सपोर्ट दिया गया है, जिससे दो गैजेट्स को एक साथ आसानी चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें माइक्रो USB और टाइप-सी इनपुट चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। यह दमदार पावर बैंक 18 महीने की वारंटी के साथ आता है। इसके साथ-साथ प्रोडक्ट पर आप ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए इस लिंक को क्लिक कीजिए - https://www.croma.com/croma-10000mah-2-port-power-bank-18-months-warranty-crca0083-black-/p/225673

Croma Fully Automatic Top Load Washing Machine

अगर आप Croma के प्रोडक्ट पसंद करते हैं और वॉशिंग मशीन लेना चाहते हैं तो आप आठ किलो का क्रोमा वॉशिंग मशीन जरूर ले सकते हैं। यह प्रोडक्ट कई तरह के फीचर्स के साथ आता है। इसमें स्पीड फंक्शन सहित 12 फैब्रिक केयर वॉश प्रोग्राम, वन टच फंक्शन, आई-क्लीन फंक्शन, वाटर रीसायकल और वॉटर ब्लो पल्सेटर दिया गया है।

इसका बैलेंस सिस्टम बहुत ही अच्छा है और लो वॉटर प्रेशर पर भी अच्छे से काम करता है। दो साल की वारंटी के साथ आने वाली इस वॉशिंग मशीन पर आप कई ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

प्रोडक्ट और ऑफर्स के लिए इस लिंक को क्लिक कीजिए - https://www.croma.com/croma-8-kg-fully-automatic-top-load-washing-machine-craw1402-grey-/p/218129

लेखक- शक्ति सिंह

नोट : यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.