Move to Jagran APP

Top 5 Tech Stories of May 21, 2020: यहां देखें आज दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Top 5 Tech News of May 21 2020 आज दिन भर टेक जगत में हुई हलचल के बारे में जानने के लिए आपको यहां एक साथ सभी बड़ी खबरों की जानकारी मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 07:08 PM (IST)
Top 5 Tech Stories of May 21, 2020: यहां देखें आज दिन भर की पांच बड़ी खबरें
Top 5 Tech Stories of May 21, 2020: यहां देखें आज दिन भर की पांच बड़ी खबरें

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक जगत में आज कई बड़े लॉन्च हुए, जिनका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लॉन्च के अलावा आज कई बड़ी खबरें दिन भर चर्चा में रहीं, जिसमें Samsung, Facebook, Twitter आदि से जुड़ी खबरें शामिल हैं। इतनी खबरों के बीच हो सकता है कि आपने किसी बड़ी खबर के बारे में जानने से चूक गए हों। तो ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, इस आर्टिकल में हम आपके दिन भर की पांच बड़ी खबरें एक साथ लेकर आए हैं। इसके साथ खबरों में दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप पूरी खबर को विस्तार से भी पढ़ सकते हैं। तो आइए, जानते हैं आज की टॉप-5 खबरों के बारे में।

loksabha election banner

Oppo Find X2 Neo

Oppo Find X2 Neo को लंबे इंतजार के बाद जर्मनी में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत EUR 699 यानि लगभग 58,000 रुपये है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का टेलिफोटो कैमरा 8MP का वाइड एंगल शूटर और 2MP का बोकह इफेक्ट शामिल है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का है। फोन के अन्य फीचर्स के बारे में डिटेल से जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Motorola Moto G8 Power Lite

Motorola Moto G8 Power Lite को भारतीय मार्केट में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है और यह एक्सक्लूसिवली 29 मई से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Samsung Galaxy S20 Tactical Edition

Samsung ने अपनी S20 सीरीज के तहत एक और नया एडिशन Samsung Galaxy S20 Tactical Edition लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में मिशन रेडी सॉल्यूशन दिए गए हैं। साथ ही इसे खास तौर पर फेडरल गवर्नमेंट एंड डिफेंस डिपार्टमेंट के लिए लॉन्च किया गया है। Samsung Galaxy S20 TE में कई सारे कस्टमाइज्ड सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया गया है, जिनमें DualDAR आर्किटेक्चर शामिल है। इसमें डबल लेयर ऑफ एनक्रिप्शन दिया गया है, जो कि इसे एक सुरक्षित डिवाइस बनाता है। इसकी कीमत और फीचर्स से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Tecno Spark 5

Tecno ने भारतीय मार्केट में Spark सीरीज के अंतर्गत नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Tecno Spark 5 को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और क्वाड कैमरे के साथ आने वाले यह बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन है। इसमें खास फीचर्स के तौर पर इसमें 5000mAh बैटरी और 6.6 का डॉट-इन डिस्प्ले दिया गया है। Tecno Spark 5 की कीमत से लेकर फीचर्स तक ​सब-कुछ जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

LG Q61

LG ने साउथ कोरिया में LG Q61 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में इसी साल फरवरी में लॉन्च किए गए LG K61 का रिब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। LG Q61 में खास फीचर्स के तौर पर यूजर्स को पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फिलहाल इसे साउथ अफ्रीका में लॉन्च किया है और अंतरराष्ट्रीय लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.