Move to Jagran APP

बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10 को खरीदने का आज आखिरी मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 10:49 AM (IST)
बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10 को खरीदने का आज आखिरी मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर
बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10 को खरीदने का आज आखिरी मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर

नई दिल्ली (टेक डेस्क). चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने बजट स्मार्टफोन Realme narzo 10 को सस्ते में खरीदने का मौका दे रही है। इस स्मार्टफोन को खरीदने का आज आखिरी मौका होगा। Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा दी गई है जो कि यूजर्स को बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। Realme Narzo 10 स्मार्टपोन को इसी साल मई माह में भारत में लॉन्च किया गया है। 

prime article banner

कीमत और ऑफर 

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन सिंगल वैरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है। लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन को 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसकी कीमत 11,999 रुपए है। फोन को Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही Axis bank Buzz कार्ड पर 5 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीदने का विकल्प होगा। 

Realme Narzo 10 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme Narzo 10 में 6.5 इंच की एचडी+ मिनी ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है।  इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 चिपसेट पर काम करता है।फोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 2MP का पोट्रेट सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।  इसके अलावा फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर फोन में ब्लूटूथ, वाईफाई, 4G LTE, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। बता दें कि यह कंपनी का बेहद ही लोकप्रिय स्मार्टफोन है और प्रत्येक फ्लैश सेल में कुछ ही सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। 

Written By (Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.