Move to Jagran APP

2GB Mobile Data Plans - ये हैं 2 GB डेटा वाले सस्ते मोबाइल प्लांस

कुछ यूजर्स की मोबाइल डेटा लिमिट बहुत कम होती है तो कुछ यूजर्स अधिकतर अपने घर या ऑफिस में वाईफाई नेटवर्क से जुड़े रहते हैं। ऐसे में इन्हीं यूजर्स की जरूरत को देखते हुए हम 2 GB डेटा वाले सस्ते प्लांस बता रहे हैं।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 11:40 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 07:15 AM (IST)
2GB Mobile Data Plans - ये हैं 2 GB डेटा वाले सस्ते मोबाइल प्लांस
mobile plans photo credit - Jagran file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज के दौर में हर यूजर के लिए मोबाइल डेटा लिमिट अलग अलग होती है। किसी यूजर के लिए 2 GB डेटा प्रति दिन भी कम पड़ जाता है तो किसी के लिए 2 GB डेटा पूरे महीने भी आराम से चल जाता है। आज हम आपको ऐसे मोबाइल प्लांस बताने जा रहे हैं जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 GB डेटा पूरे महीने के लिए मिलता है। ये प्लांस उन यूजर्स के लिए भी अच्छे होते हैं जो अधिकतर अपने घर या ऑफिस में वाईफाई नेटवर्क से जुड़े रहते हैं।

prime article banner

Jio- जियो के इस प्लान की कीमत 155 रुपये है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। मोबाइल डेटा 2 GB पूरे महीने के लिए मिलता है। तो वहीं 300 SMS भी पूरे महीने के लिए मिलते हैं। इस पैक में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लॉड और जियो सेक्युर्टी की सुविधाएं भी फ्री मिलती है।

Airtel- एयरटेल के इस प्लान की कीमत 179 रुपये है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। मोबाइल डेटा 2 GB पूरे महीने के लिए मिलता है। तो वहीं इसमें भी 300 SMS पूरे महीने के लिए मिलते हैं। इस पैक में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही wynk music और हेलो ट्यून की सुविधाएं भी फ्री मिलती है।

VI- जियो और एयरटेल के मुकाबले VI अपने ग्राहकों को 2 प्लान पेश करती है।

VI के पहले प्लान की कीमत 179 रुपये है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। मोबाइल डेटा 2 GB पूरे महीने के लिए मिलता है। तो वहीं इसमें भी 300 SMS पूरे महीने के लिए मिलते हैं। इस पैक में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही Vi movies and TV की सुविधा भी फ्री मिलती है।

VI के दूसरे प्लान की कीमत 195 रुपये है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। मोबाइल डेटा भी 2 GB पूरे महीने के लिए मिलता है। तो वहीं इसमें भी 300 SMS पूरे महीने के लिए मिलते हैं। लेकिन इस पैक में 28 दिन की जगह पूरे 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी Vi movies and TV की सुविधा भी फ्री मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.