नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Ear (Stick) को कंपनी ने पिछले दिनों भारत में लांच कर दिया था। यह ऑडियो उत्पादों में कंपनी का दूसरा उत्पाद है। इससे पहले भी कंपनी Nothing Ear(1) के नाम से ईयरबड्स पेश कर चुकी है। हालांकि Nothing Ear (Stick) की भारत में पहली सेल 17 नवंबर से flipkart और myntra के जरिये शुरू होनी है। लेकिन कंपनी आज 14 नवंबर को दोपहर 12 बजे से flipkart पर इसकी सेल थोड़ी देर के लिए खोलने जा रही है। इतना ही नहीं कंपनी इस पर ऑफर भी दे रही है।

Nothing Ear (Stick) पर क्या मिल रहा है ऑफर

Nothing अपने ईयरबड्स Nothing Ear (Stick) को आज दोपहर 12 बजे से थोड़ी देर के लिए Flipkart पर उपलब्ध रखेगी। इस दौरान कंपनी Nothing Ear (Stick) पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी देगी। हालाँकि ये डिस्काउंट कंपनी सिर्फ नथिंग यूजर्स को ही देगी। यानी अगर आपके पास नथिंग का स्मार्टफोन या पुराने ईयरबड्स है तो आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। Nothing Ear (Stick) की कीमत भारत में 8,499 रुपये रखी गई है।

Nothing Ear (Stick) के फीचर्स

Nothing Ear (Stick) में 12.6 मिमी ड्राइवर्स मिलते हैं। इसके हर बड का वजन केवल 4.4g है, जिसके कारण यह वजन में हलके इयरबड्स है। कंपनी ने ईयरबड्स के लिए एक सिलिंडर शेप का केस दिया है, जो इसकी चार्जिंग का भी काम करेगा। ये दिखने में लिपस्टिक जैसा भी लगता है। 

इन इयरबड्स को पेयर करने के लिए आपको बस एक बटन दबाने की जरूरत है। क्लियर कॉल क्वालिटी के लिए ईयरबड्स में तीन हाई-डेफिनिशन माइक्रोफोन दिए गए हैं. कंपनी के अनुसार यह तेज़ बैकग्राउंड नॉइज को भी फ़िल्टर करने की क्षमता रखते हैं।

बैटरी पर ध्यान दें तो Nothing Ear (Stick) के साथ 7 घंटे तक प्लेबैक टाइम और ईयरबड्स के साथ 3 घंटे तक का टॉकिंग टाइम मिलता है।

इयरबड्स की स्टेम को दबा कर यूजर्स प्ले,पॉज, स्किप ट्रैक, वॉइस असिस्टेंट एक्टिव करने और वॉल्यूम बदलने जैसे काम कर सकते हैं। 

यह भी पढ़िए-  iPhone 11 पर मिल रहा है बंपर ऑफर, 21 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदने का मौका

Edited By: Kritarth Sardana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट