Move to Jagran APP

Nothing Ear (Stick) की पहली सेल होने जा रही है शुरू, मिल रहा है 1000 रुपये का डिस्काउंट, जानिये खास ऑफर को

Nothing Ear (Stick) की पहली सेल यूँ तो 17 नवंबर से शुरू हो रही है लेकिन कंपनी ने आज के दिन फ्लिप्कार्ट पर थोड़ी देर के लिए इसे उपलब्ध कराएगी. इसके साथ ही कंपनी इस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है.

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 11:58 AM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 11:58 AM (IST)
Nothing Ear (Stick) की पहली सेल होने जा रही है शुरू, मिल रहा है 1000 रुपये का डिस्काउंट, जानिये खास ऑफर को
Nothing Ear (Stick) Photo Credit - Nothing India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Ear (Stick) को कंपनी ने पिछले दिनों भारत में लांच कर दिया था। यह ऑडियो उत्पादों में कंपनी का दूसरा उत्पाद है। इससे पहले भी कंपनी Nothing Ear(1) के नाम से ईयरबड्स पेश कर चुकी है। हालांकि Nothing Ear (Stick) की भारत में पहली सेल 17 नवंबर से flipkart और myntra के जरिये शुरू होनी है। लेकिन कंपनी आज 14 नवंबर को दोपहर 12 बजे से flipkart पर इसकी सेल थोड़ी देर के लिए खोलने जा रही है। इतना ही नहीं कंपनी इस पर ऑफर भी दे रही है।

loksabha election banner

Nothing Ear (Stick) पर क्या मिल रहा है ऑफर

Nothing अपने ईयरबड्स Nothing Ear (Stick) को आज दोपहर 12 बजे से थोड़ी देर के लिए Flipkart पर उपलब्ध रखेगी। इस दौरान कंपनी Nothing Ear (Stick) पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी देगी। हालाँकि ये डिस्काउंट कंपनी सिर्फ नथिंग यूजर्स को ही देगी। यानी अगर आपके पास नथिंग का स्मार्टफोन या पुराने ईयरबड्स है तो आप इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। Nothing Ear (Stick) की कीमत भारत में 8,499 रुपये रखी गई है।

Nothing Ear (Stick) के फीचर्स

Nothing Ear (Stick) में 12.6 मिमी ड्राइवर्स मिलते हैं। इसके हर बड का वजन केवल 4.4g है, जिसके कारण यह वजन में हलके इयरबड्स है। कंपनी ने ईयरबड्स के लिए एक सिलिंडर शेप का केस दिया है, जो इसकी चार्जिंग का भी काम करेगा। ये दिखने में लिपस्टिक जैसा भी लगता है। 

इन इयरबड्स को पेयर करने के लिए आपको बस एक बटन दबाने की जरूरत है। क्लियर कॉल क्वालिटी के लिए ईयरबड्स में तीन हाई-डेफिनिशन माइक्रोफोन दिए गए हैं. कंपनी के अनुसार यह तेज़ बैकग्राउंड नॉइज को भी फ़िल्टर करने की क्षमता रखते हैं।

बैटरी पर ध्यान दें तो Nothing Ear (Stick) के साथ 7 घंटे तक प्लेबैक टाइम और ईयरबड्स के साथ 3 घंटे तक का टॉकिंग टाइम मिलता है।

इयरबड्स की स्टेम को दबा कर यूजर्स प्ले,पॉज, स्किप ट्रैक, वॉइस असिस्टेंट एक्टिव करने और वॉल्यूम बदलने जैसे काम कर सकते हैं। 

यह भी पढ़िए-  iPhone 11 पर मिल रहा है बंपर ऑफर, 21 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदने का मौका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.