Move to Jagran APP

Infinix Hot 12 PRO की पहली सेल आज शुरू होने जा रही है, जानिए फोन के सभी फीचर्स, कीमत और ऑफर

Infinix Hot 12 PRO को कंपनी ने पिछले दिनों लॉंच किया था और अब आज से Flipkart पर इसकी सेल भी शुरू होने जा रही है। इस फोन के 2 मॉडल आते हैं। पहली सेल में भी दोनों ही मॉडल उपलब्ध होंगे। जानिए इस फोन के बारे में सब कुछ।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 05:37 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 05:37 PM (IST)
Infinix Hot 12 PRO की पहली सेल आज शुरू होने जा रही है, जानिए फोन के सभी फीचर्स, कीमत और ऑफर
Infinix Hot 12 PRO Photo Credit- Infinix & Flipkart

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix Hot 12 PRO: Infinix के नए स्मार्टफोन Infinix Smart 6 Plus की सेल flipkart पर हाल ही में शुरू हुई है। और अब कंपनी के एक और नए लॉंच हुए फोन Infinix Hot 12 PRO की भी आज से Flipkart पर सेल शुरू होने जा रही है। कंपनी अपने इस फोन को Pro Multitasker बता रही है।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर

Infinix Hot 12 PRO के 6 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है और 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 11,999 रुपये है। दोनों ही मॉडल flipkart पर सेल के लिए एक साथ उपलब्ध हो रहे हैं। हालांकि अपनी पहली सेल में फोन बैंक के ऑफर के साथ आ रहा है। ICICI और कोटेक बैंक के ग्राहकों को इस फोन पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिससे 6 GB रैम वाला फोन 9,999 रुपये और 8 GB रैम वाला मॉडल 10,999 रुपये में मिल सकेगा।

Infinix Hot 12 PRO के फीचर्स

• डिस्प्ले- इसकी 6.6 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा फोन में 90 HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा फोन में 180 HZ का टच सैम्पलिंग रेट भी मिलेगा।

• प्रोसेसर- इस फोन में Unisoc T616 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगाया गया है।

• ओएस- इंफीनिक्स ने इसे लेटेस्ट Android 12 ओएस के साथ ही लॉंच किया है।

• रैम और मेमोरी- कंपनी ने इस फोन के 2 मॉडल निकाले हैं, जिनमें 6 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज और 8 GB रैम, 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल के नाम आते हैं। इसके अलावा 6 GB वाले मॉडल में 3 GB की वर्चुअल रैम और 8 GB वाले मॉडल में 5 GB की वर्चुअल रैम मिलती है।

• बैटरी- इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी मिलती है। इसके लिए 18 W का फ़ास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है।

• कैमरा- इंफीनिक्स के इस फोन में 50 MP का डुअल बैक कैमरा सेटअप फ़्लैश के साथ दिया हुआ है। तो वहीं फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा डुअल LED फ्लैश के साथ दिया गया है।

• रंग- यह फोन Electric Blue, Racing Black, Lightsaber Green और Halo White कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

• अन्य फीचर्स- फोन में DTS Surround Sound, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

Infinix SMART 6 HD भी आ रहा है

इस फोन के बाद ही कंपनी अपना एक नया एंट्री लेवेल स्मार्टफोन Infinix SMART 6 HD भी लाने वाली है। इस फोन की कीमत 6,799 होगी और यह भी जल्द ही फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी इस फोन में कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.