Move to Jagran APP

Tecno Spark Power 2 पावरफुल बैटरी के साथ 17 जून को भारत में होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से कम

Tecno Spark Power 2 स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि सिंगल चार्ज में 4 दिनों का बैकअप दे सकती है (फोटो साभार Tecno)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 09:58 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 09:58 AM (IST)
Tecno Spark Power 2 पावरफुल बैटरी के साथ 17 जून को भारत में होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से कम
Tecno Spark Power 2 पावरफुल बैटरी के साथ 17 जून को भारत में होगा लॉन्च, कीमत 10,000 रुपये से कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले कुछ समय से चर्चा है कि फोन निर्माता कंपनी Tecno जल्द ही भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। वहीं अब कंपनी ने चर्चाओं पर विराम लगाते हुए खुलासा कर दिया है कि पावरफुल बैटरी के साथ Tecno Spark Power 2 को लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन भारत में 17 जून को लॉन्च किया जाएगा और एक्सक्लूसिव Flipkart पर उपलब्ध होगा। Flipkart पर इसका टीजर पेज लाइव कर दिया गया है जिसमें लॉन्च डेट से लेकर कुछ फीचर्स तक की जानकारी शामिल हैं। बता दें कि यह स्मार्टफोन कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए Tecno Spark Power का अपग्रेडेड वर्जन होगा। 

loksabha election banner

Flipkart पर जारी किए टीजर पेज में Tecno Spark Power 2 कीमत का भी खुलासा किया गया है। यहां दी गई जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 9,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर हुई लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 17 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा और इसमें उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 4 दिनों का बैकअप दे सकती है। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि Tecno Spark Power 2 कलरफुल वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। फोन में स्टीरियो साउंड स्पीकर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

टीजर इमेज में यह भी स्पष्ट किया गया है कि Spark Power 2 में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी जो ​कि सिंगल चार्ज में 4 दिनों का बैकअप प्रदान कर सकती है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध होगा और कंपनी का दावा है कि यह 10 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का यूजेस दे सकता है। साथ ही फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें क्ववाड​ रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। फोन के बैक पैनल में फिंगर​प्रिंट सेंसर मौजूद होगा। हालांकि अभी इसके अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है और इसके लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.