Move to Jagran APP

Realme, OnePlus के बाद Tecno स्मार्टफोन्स की भी वारंटी हुई एक्सटेंड

कोरोनावायरस की वजह से सभी स्मार्टफोन्स कंपनियां भारत में अपने डिवाइसेज की वारंटी दो महीने के लिए एक्सटेंड कर रही है। इसका फायदा स्मार्टफोन यूजर्स को होगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 01:19 PM (IST)
Realme, OnePlus के बाद Tecno स्मार्टफोन्स की भी वारंटी हुई एक्सटेंड
Realme, OnePlus के बाद Tecno स्मार्टफोन्स की भी वारंटी हुई एक्सटेंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में इस समय कोरोना वायरस की वजह से कम्प्लीट लॉक डाउन है। जिसे देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने डिवाइसेज पर वारंटी एक्सटेंड करने का फैसला किया है। पिछले सप्ताह Realme, Huawei और OnePlus ने अपने डिवाइसेज पर वारंटी एक्सटेंड करने की घोषणा की थी। इस कड़ी में एक और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno का जुड़ गया है। Tecno Mobile India ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। Tecno Mobile ने अपने ट्विटर हैंडल से किए गए पोस्ट में लिखा, प्रिय ग्राहकों, हमने Tecno के सभी स्मार्टफोन्स की वारंटी 2 महीने के लिए एक्सटेंंड कर दिया है। ये उन सभी स्मार्टफोन्स के लिए लागू होगा, जिनकी वारंटी 20 मार्च 2020 से लेकर 31 मार्च 2020 तक खत्म हो रही है।

loksabha election banner

Tecno Mobile India ने ये फैसला भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) की वजह से देशव्यापी लॉक डाउन की वजह से लिया है। इससे पहले पिछले सप्ताह Realme ने भी अपने डिवाइसेज की वारंटी एक्सटेंड करने के साथ-साथ रिप्लेसमेंट पीरियड को भी 30 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। Tecno ने पिछले महीने अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Camon 15 Pro को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। Tecno Camon 15 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ सबसे कम कीमत में उपलब्ध है। वहीं, Tecno Camon 15 भी 48MP क्वाड रियर कैमरे के साथ आता है।

Camon 15 में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन पंच-होल डिस्प्ले फीचर के साथ आता है। इसमें 6.55 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज कैपेसिटी में आता है। इसके बैक में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का टेलिफोटो सेंसर और QVGA डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 10 पर रन करता है। वहीं, Camon 15 Pro में 32MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.