Move to Jagran APP

Tecno Camon 15 पंच-होल डिस्प्ले के साथ 20 फरवरी को होगा लॉन्च

Tecno भारतीय बाजार में 20 फरवरी को अपना पहला पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Tecno Camon 15 लॉन्च करने वाली है जिसमें कई खास फीचर्स मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 02:44 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 02:44 PM (IST)
Tecno Camon 15 पंच-होल डिस्प्ले के साथ 20 फरवरी को होगा लॉन्च
Tecno Camon 15 पंच-होल डिस्प्ले के साथ 20 फरवरी को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से खबरें आ रही हैं कि Tecno भारतीय बाजार में अपना पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Tecno Camon 15 लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हाल ही में कंपनी ने Tecno Camon 15 से जुड़ा एक टीजर भी जारी किया था। टीजर में स्पष्ट किया गया था कि यह कंपनी का कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा। वहीं अब आधिकारिक पर कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए जानकारी दी है​ कि Tecno Camon 15 भारत में 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं। 

loksabha election banner

हालांकि कंपनी ने अभी तक Tecno Camon 15 के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक्स के अनुसार पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध होगा। अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट रेंज के तहत भारतीय बाजार में उतार सकती है। इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानने के लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

बता दें कि Tecno ने पिछले साल भारतीय बाजार में Tecno Spark Go Plus लॉन्च किया था। इसकी कीमत 6,299 रुपये है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.52 इंच का एचडी+ Dot Notch डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1600 पिक्सल है और इसमें 89.5% का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। फोन को 1.8GHz Quad-Core MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Tecno Spark Go Plus स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश की सुविधा दी गई है। वहीं फ्लैश के साथ ही आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का लाभ उठा सकते हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.