Move to Jagran APP

Tech News Roundup: iPhone 14 के बंपर डिस्कॉउंट से लेकर WhatsApp के नए फीचर तक, जानें टेक जगत की बड़ी खबरें

Tech News Roundup For Today दिनभर की टेक की खबरों पर नजर बनाए रखना बहुत मुश्किल काम होता है। हम आपकी सुविधा के लिए टेक का राउंड अप लेकर आए हैं। आप एक आर्टिकल में पूरे दिन की टेक खबरें पढ़ सकते हैं। (फाइल फोटो- जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:09 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:09 PM (IST)
Tech News Roundup: iPhone 14 के बंपर डिस्कॉउंट से लेकर WhatsApp के नए फीचर तक, जानें टेक जगत की बड़ी खबरें
Tech News Roundup For 23 March 2023 iPhone 14 Discount WhatsApp New Update

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tech News Roundup: दिनभर में टेक दुनिया की बहुत सी बड़ी खबरें आती हैं। ऐसे में हर खबर पर नजर बनाए रखना थोड़ा मुश्किल काम होता है। अगर आपसे भी टेक जगत की खबरें मिस हो जाती हैं तो अब इसके लिए परेशान नहीं होना होगा। आपके लिए दिनभर की बड़ी टेक खबरों को समटते हुए टेक न्यूज राउंडअप लेकर आए हैं। यहां आप एक क्लिक में बड़ी खबरें पढ़ सकते हैं। 

loksabha election banner

WhatsApp ने पेश किया नया विंडो ऐप

कंपनी अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए WhatsApp ने विंडोज यूजर्स के लिए एक नए ऐप की पेशकश की है। विंडोज यूजर्स वॉट्सऐप के नए ऐप को माइक्रोसॉफ्ट के ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। वॉट्सऐप ने एलान किया है कि अब यूजर्स एक समय पर चार डिवाइस पर वॉट्सऐप का इस्तेमाल कर सकेंगे। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

4G फोन बदलकर ले जाइए OnePlus का नया फोन

OnePlus भारत में अपने प्लेटफॉर्म पर OnePlus 5G Upgrade Days Sale की मेजबानी कर रहा है। चल रही सेल में वनप्लस 11 और वनप्लस 10 सीरीज के डिवाइसेज की खरीदारी पर डिस्काउंट दे रही है। ये सेल ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रही है। वनप्लस नए लॉन्च किए गए वनप्लस 11 5जी सहित अपने कई स्मार्टफोन की खरीद पर स्पेशल ऑफर और छूट दे रहा है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

iPhone 14 पर मिल रहा बंपर डिस्कॉउंट

आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लाए है, जो आपको आईफोन 14 को 35000 रुपये से कम कीमत में खरीदने देगा। ये ऑफर फ्लिपकार्ट या अमेजन पर नहीं ब्लकि एपल के शॉपिंग साइट यूनिकार्न पर मिल रहा है। यूनिकार्न एपल की आधिकारिक शॉपिंग साइट है, जिसपर आप कंपनी के कोई भी प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Koo ने लॉन्च किये नए सेफ्टी फीचर्स

पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म KOO ऐप ने अपने प्लेटफॉर्म पर कई नए फीचर को जोड़ा है। ये फीचर यूजर की सेफ्टी को ध्यान में रखकर बनाये गए हैं। प्लेटफॉर्म पर उल्टे-सीधे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले यूजर को 5 सेकेंड के अंदर वार्निंग मिलेगा। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Rahul Roy Chowdhury ने संभाली Grammarly की कमान

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित ऑनलाइन टेक्स्ट एडिटिंग प्लेटफॉर्म ग्रामरली ने भारतीय मूल के Rahul Roy Chowdhury को अपना नया सीईओ नियुक्त किया गया है। राहुल रॉय चौधरी ने Google में 14 वर्षों तक काम किया है। राहुल रॉय चौधरी के पास स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी (Stanford University) से एमबीए और कोलंबिया यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में मास्टर डिग्री है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.