Move to Jagran APP

Tech News Roundup: सैमसंग ने घटाए अपने डिवाइस के दाम, चार नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग; ये हैं आज की बड़ी खबरें

दिनभर की खबरों में कुछ बड़ी और खास खबरों को मिस कर चुके हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज की बड़ी खबरों को आप टेक के राउंडअप में पढ़ सकते हैं। यहां आपके लिए लिंक की सुविधा भी दे रहे हैं। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Tue, 21 Mar 2023 09:00 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 10:06 PM (IST)
Tech News Roundup: सैमसंग ने घटाए अपने डिवाइस के दाम, चार नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग; ये हैं आज की बड़ी खबरें
Tech News Roundup For 21 March 2023, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tech News Roundup: अगर आप दिनभर की खबरों में टेक की कुछ बड़ी खबरों को मिस कर गए हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप टेक की खास खबरों के लिए टेक का राउंडअप पढ़ सकते हैं। यहां आपको टेक से जुड़ी सारी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं-

loksabha election banner

सैमसंग ने घटाए Galaxy Tab A8 के दाम

सैमसंग गैलेक्सी ने ग्राहकों के लिए गैलेक्सी के पॉपुलर टैब Galaxy Tab A8 को सस्ता कर दिया है। कंपनी ने डिवाइस के दाम कम कर दिए हैं। बता दें, सैमसंग ने अपने इस टैबलेट को पिछले साल लॉन्च किया था।

अब कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी टैब A8 एंड्रॉइड टैबलेट की कीमत में कटौती की है। यह एंड्रॉइड टैबलेट चार वेरिएंट में आता है, जिसमें दो वाई-फाई मॉडल और दो एलटीई मॉडल शामिल हैं। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Moto G32 हुआ भारत में लॉन्च

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला ने अपने भारतीय ग्राहकों को एक बजट स्मार्टफोन का तोहफा दिया है। कंपनी ने भारत में अपना नया डिवाइस Moto G32 लॉन्च किया है।

स्मार्टफोन की कीमत की ही बात करें तो ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन 11,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। आप भी कंपनी के नए स्मार्टफोन Moto G32 के फीचर्स को चेक कर सकते हैं। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

iQoo ने लॉन्च किया नया 5जी स्मार्टफोन

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी iQoo ने अपने नए 5 जी स्मार्टफोन को पेश किया है। कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQoo Z7 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने पुराने 4जी स्मार्टफोन के हैंग होने से तंग आ चुके हैं और नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारियों में हैं तो iQoo के फीचर्स को चेक कर सकते हैं।

कंपनी का नया फोन को लेकर दावा है कि डिवाइस भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रख कर ही डेवलप किया गया है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

रियलमी ने अट्रैक्टिव लुक के साथ पेश किया Realme C55

रियलमी ने आज भारत में अपने Realme C55 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए नए स्मार्टफोन को एक अट्रैक्टिव लुक के साथ पेश किया है।

रियलमी के नए फोन में खास बात ये है कि कंपनी ने डिवाइस में Dynamic Island notch फीचर को पेश करने की कोशिश की। यह पहला एंड्रॉइड फोन है, जिसमें आईफोन के इस फीचर को बेहतर तरीके से लाया गया है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

7 हजार रुपये से कम में लॉन्च हुआ Nokia C12 Pro

अगर आप भी 10 हजार रुपये से कम कीमत में नया स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी नोकिया ने अपने भारतीय यूजर्स के लिए सस्ती कीमत पर नया स्मार्टफोन पेश किया है।

कंपनी ने भारत में Nokia C12 Pro को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में नए एंट्री लेवल फोन को पेश किया है। फोन octa-core Unisoc SC9863A1 चिपसेट के साथ लाया गया है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.