Move to Jagran APP

Tech News October 7th Live Updates: Sony Xperia 8 लॉन्च, Realme Festive Days Sale शुरू

Tech News October 7th Live Updates Sony Xperia 8 के लॉन्च से लेकर Realme Festive Days Sale तक सभी खबरों की जानकारी आपको यहां मिलेगी...

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 08:32 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:06 PM (IST)
Tech News October 7th Live Updates: Sony Xperia 8 लॉन्च, Realme Festive Days Sale शुरू
Tech News October 7th Live Updates: Sony Xperia 8 लॉन्च, Realme Festive Days Sale शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक्नोलॉजी फ्रीक लोग टेक जगत की हर छोटी से छोटी खबर पर नजर बनाए रखते हैं। लेकिन फिर भी कई ऐसी खबरें छूट जाती हैं जो अहम होती हैं। ऐसे में अगर आप समय-समय पर ब्रेकिंग न्यूज मिल जाए तो आप किसी भी खबर से चूक नहीं पाएंगे। इसी के चलते हम आपके लिए ब्रेकिंग न्यूज सेगमेंट लाए हैं जहां आप दिनभर की छोटी से छोटी टेक न्यूज को पढ़ पाएंगे। आज की बात करें तो Realme XT को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया। इसके अलावा Sony ने अपना नया स्मार्टफोन Xperia 8 जापान में लॉन्च किया। आज से Realme Festive Days Sale भी शुरू हो गई है। ऐसी ही सभी बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी। 

loksabha election banner

3:30- Sony ने जापान में अपना नया स्मार्टफोन Xperia 8 लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 54,000 yen यानि लगभग Rs 35,840 है। इस फोन को सबसे पहले इस साल फरवरी में आयोजित हुए Mobile World Congress 2019 में पेश किया गया था। इसमें ड्यूल रियर कैमरा और फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। जापान के अलावा अन्य देशों में ये कब लॉन्च होगा इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

02:00 PM- स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने हाल ही में अपने Honor V30 सीरीज की घोषणा की है। यह सीरीज कंपनी के किरीन 990 5G चिपसेट से लैस हो सकती है। इस सीरीज के तहत Honor V30 और Honor V30 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। अब इनके मुख्य स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। हालांकि, यह सीरीज कब लॉन्च होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। एक टिप्सटर ने ट्वीट कर फोन की जानकारी दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

01:30 PM- HMD Global जल्द ही Nokia 8.1 का अपग्रेडेड वेरिएंट Nokia 8.2 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन प्रीमियम डिजाइन और टॉप-एंड मिड-रेंज स्मार्टफोन कैटेगरी में पेश किया जा सकता है। एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि Nokia 8.2 में यूनिक फ्रंट कैमरा डिजाइन दिया गया होगा। साथ ही यह दमदार स्नैपड्रैगन सीरीज 7xx प्रोसेसर पर काम करेगा। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Nokia 5.2 को इस वर्ष के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है। यहां पढ़ें पूरी खबर

12:40 PM- भारतीय बाजार में Xiaomi Redmi Note 7 Pro में कटौती की गई है और नई कीमत के साथ ये फोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। Flipkart पर ये फोन Rs 11,999 की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध हो रहा है। साथ ही इस पर एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जा रही है। इसके अलावा फोन की खरीदारी पर Citi बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है। अन्य वेरिएंट की कीमत और ऑफर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

11:55 AM- पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन Oppo K3 के बाद अब कंपनी नया स्मार्टफोन OPPO K5 लॉन्च करने जा रही है। जो कि चीन में 10 अक्टूबर को Reno Ace के लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा। इस फोन में खास फीचर के तौर पर VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 64 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध होंगे। फोन क लॉन्च से कुछ दिन पहले अब कीमत से जुड़ा लीक सामने आया है जिसमें इसके दो स्टोरेज वेरिएंट की कीमत दी गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

11:00 AM- Samsung Galaxy S10 के बाद अब कंपनी Galaxy S11 पर काम कर रही है जिसमें खास फीचर्स के तौर पर 1TB इंटरनल स्टोरेज और 5x optical zoom के साथ 108 मेगापिक्सल कैमरा उपलब्ध होगा। कंपनी इससे पहले Galaxy Note 10 सीरीज को 1TB स्टोरेज के साथ पेश कर चुकी है। सामने आए लीक्स के अनुसार Galaxy S11 सीरीज 18 फरवरी 2020 को लॉन्च की जाएगी। इसके अलावा अपकमिंग फोन में इस बार 3.5 mm हैडफोन जैक की सुविधा नदारद होगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

10:20 AM- Samsung Galaxy Note और iPhone 11 सीरीज के बाद अब Google भी 15 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाले इवेंट में Pixel 4 और Pixel 4 XL स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। लॉन्च में केवल कुछ ही दिन बाकी है और इस बीच Pixel 4 सीरीज से जुड़े कई लीक्स सामने आ रहे हैं। स्पेसिफिकेशन्स के बाद Pixel 4 XL और Pixel 4 XL की कीमत लीक हुई है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि ये कंपनी का काफी महंगा डिवाइस हो सकता है। कीमत की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

09:30 AM- Amazon Fab Phone Fest का आज तीसरा दिन है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में अगर आप HDFC बैंक, Bank of Baroda और YES बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। अगर आप अपने लिए इस दिवाली एक नया फेस्टिव सीजन एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको कुछ शानदार डील्स की जानकारी दे रहे हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर

08:40 AM- Flipkart ने हाल ही में Big Billion Days Sale का आयोजन किया था। अब कंपनी एक बार फिर फेस्टिव सेल का आयोजन करेगी। कंपनी 12 अक्टूबर से Big Diwali Sale की शुरुआत कर रही है। यह सेल 16 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी ने इस सेल की टैगलाइन दिवाली का सबसे बड़ा धमाका दी है। इस दौरान SBI क्रेडिट कार्ड्स से पेमेंट करने पर आपको 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Flipkart Plus यूजर्स को सेल का एक्सेस 4 घंटे पहले यानी 11 अक्टूबर रात 8 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। यहां पढ़ें पूरी खबर

07:45 AM- स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने कुछ ही समय पहले अपना XT हैंडसेट लॉन्च किया था। Realme XT को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया था। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ, दूसरा 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ वहीं, तीसरा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। इस फोन को आज ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com पर फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इस फोन को दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे। यहां पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.