• Epaper
  • Hindi News

Tech News 27th February Live Updates: Vivo V19 की लॉन्च डेट आई सामने

Thu, 27 Feb 2020 12:54 PM (IST) | Shilpa

HIGHLIGHT

  1. Airtel Digital TV Multi TV यूजर के लिए बढ़ाई NCF कीमत
  2. 8,850 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ Samsung Galaxy M30s खरीदने का मौका
  3. Bharti Airtel ने लॉन्च किए तीन नए इंटरनेशनल प्लान

Tech News 27th February Live Updates: Vivo V19 स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी। यह स्मार्टफोन 10 मार्च को बाजार में दस्तक देने वाला है

27 Feb,2020
  • 12:54 PM

    Vivo V19 की लॉन्च डेट आई सामने

     Vivo ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V19 की लॉन्च का खुलासा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि ये स्मार्टफोन 19 मार्च को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। फोन में खास फीचर के तौर पर पंच=होल डिस्प्ले, 48MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा। हालांकि अन्य बाजारों में फोन के लॉन्च को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है।

  • 12:33 PM

    क्वाड रियर कैमरा और 8GB तक की रैम के साथ Huawei P40 Lite हुआ लॉन्च

    Huawei P40 सीरीज को जहां 26 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस सीरीज के एक स्मार्टफोन Huawei P40 Lite को लॉन्च कर दिया गया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है। इस स्मार्टफोन को स्पेन में लॉन्चक य गया है। Huawei P40 Lite को Huawei Nova 6 SE का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। लेटेस्ट स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा और हाईसिलिकॉन किरीन 810 प्रोसेसर है।  

  • 12:11 PM

    Twitter ने रोल आउट किया Hide Replies फीचर

    माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Twitter ने अपने Hide Replies को डेवलपर्स के लिए रोल आउट कर दिया है। इस फीचर की मदद से किसी भी पोस्ट पर रिप्लाई करने के ऑप्शन को छिपा सकेंगे। Twitter ने हेट स्पीच और कम्युनल स्पीच को रोकने के लिए इस फीचर को रोल आउट किया है। पिछले साल कई ऐसे वाकए सामने आए हैं, जिसमें यूजर किसी भी पोस्ट पर रिप्लाई करके भद्दे कमेंट्स पोस्ट करते थे। इस फीचर के स्टेबल वर्जन को कब रोल आउट किया जाएगा, फिलहाल इसके बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है।

  • 11:58 AM

    वर्ष 2019 में iPhone XR रहा टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन

    iPhone XR यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। इसे इतना पसंद किया गया है कि वर्ष 2019 में वैश्विक तौर पर यह टॉप-सेलिंग स्मार्टफोन रहा। इस बात की जानकारी एक रिपोर्ट में दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 11 से 9 मिलियन ज्यादा यूनिट्स iPhone XR की बिकी हैं। ऐसे में Apple ने iPhone XR की वर्ष 2019 में 46.3 मिलियन यूनिट्स शिप की हैं। यह आंकड़ा वर्ष 2018 (23.1 मिलियन) के दोगुने से भी ज्यादा है।  

  • 11:38 AM

    लॉन्च से पहले Realme 6 की बुकिंग डिटेल आई सामने

    स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर सलमान खान की फोटो के साथ शेयर करते हुए जानकारी दी है कि 5 मार्च को भारतीय बाजार में Realme 6 और Realme 6 Pro लॉन्च किए जाएंगे। वहीं अब कंपनी की वेबसाइट पर Realme 6 सीरीज के लॉन्च से पहले Blind Order की जानकारी दी है। जिसके अनुसार यूजर्स Rs 1,000 की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के दौरान यूजर्स को आकर्षक गिफ्ट भी प्राप्त होंगे। 

  • 10:12 AM

    LG V60 ThinQ 5G हुआ लॉन्च, ड्यूल स्क्रीन और 5000mAh बैटरी से है लैस

    LG V60 ThinQ 5G को स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इसे नॉर्थ अमेरिका, यूरोप और एशिया में अगले महीने से उपलब्ध कराया जाएगा। किस देश में इस फोन की कीमत क्या होगी इसकी जानकारी स्थानीय तौर पर दी जाएगी। इसे क्लासी ब्लू और क्लासी व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। यह फोन कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसमें ड्यूल स्क्रीन, बड़ी बैटरी और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है 

  • 08:47 AM

    Airtel Digital TV यूजर्स के लिए बुरी खबर, मल्टी टीवी यूजर्स के लिए NCF चार्ज हुआ इजाफा

    DTH ऑपरेटर Airtel Digital TV ने नेशनल टैरिफ ऑर्डर 2.0 से पहले अपने NCF चार्जेज को बढ़ा दिया है। यह चार्ज मल्टी-टीवी सर्विस इस्तेमाल कर रहे यूजर्स पर लगता है। इस बढ़ोत्तरी के बाद Airtel Digital TV यूजर्स को हर महीने 100 चैनल्स के लिए 100 रुपये का NCF चार्ज देना होगा। इससे पहले यह चार्ज 80 रुपये था। ऐसे में यह यूजर्स के लिए अच्छी खबर नहीं कही जा सकती है। आपको बता दें कि टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने नेशनल टैरिफ ऑर्डर 1.0 में कहा था कि कोई भी DTH ऑपरेटर अपने मुताबिक NCF चार्ज सब्सक्राइबर्स से ले सकता है।  

  • 08:30 AM

    Airtel ने विदेश यात्रा करने वालों के लिए पेश किए 3 नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

    टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel ने तीन नए इंटरनेशनल प्लान पेश किए हैं। इनकी कीमत 799 रुपये, 1,199 रुपये और 4,999 रुपये है। ऐसे में Airtel यूजर्स विदेश यात्रा करने वाले यूजर्स को फायदा होगा। इसके साथ ही कंपनी ने विदेश यात्रा करने वाले यूजर्स के लिए इंटरनेशनल ट्रैवल एक्सपीरियंस को भी बढ़ाया है। Airtel ने Real-Time Usage Tracking फीचर पेश किया है। यह फीचर Airtel Thanks ऐप के अंदर दिया गया है। यही नहीं, जब भी यूजर चाहें तब इस सर्विस को बंद कर सकते हैं। वहीं, प्लान्स को विदेश यात्रा की डेट से 30 दिन पहले प्री-बुक भी कराया जा सकता है 

  • 08:01 AM

    8,850 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ Samsung Galaxy M30s खरीदने का मौका

    Amazon Fab Phone Fest Sale का आज दूसरा दिन है। आज भी कई स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। कई यूजर्स 15,000 रुपये की रेंज का स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते हैं। लेकिन कौन-सा फोन लिया जाए इसमें कंफ्यूज हो जाते हैं। इसी के चलते हम आपके लिए यह आर्टिकल लाए हैं। Samsung Galaxy M30s यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है। यह स्मार्टफोन 15,000 रुपये से कम कीमत में आता है। 

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept