• Epaper
  • Hindi News

Tech News 14th February Live Updates: Tecno Camon 15 की लॉन्च डेट का खुलासा

Fri, 14 Feb 2020 02:39 PM (IST) | Shilpa

HIGHLIGHT

  1. स्नैपड्रैगन 865 के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा iQoo 3
  2. Realme C3 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से होगी आयोजित
  3. Mi 10 और Mi 10 Pro जल्द होंगे भारत में लॉन्च

Tech News 14th February Live Updates: Tecno भारतीय बाजार में 20 फरवरी को अपना पहला पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Tecno Camon 15 लॉन्च करने वाली है जिसमें कई खास फीचर्स मिलेंगे

14 Feb,2020
  • 02:39 PM

    Tecno Camon 15 की लॉन्च डेट का खुलासा

    Tecno ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Camon 15 भारतीय बाजार में 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि फोन के फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। लेकिन लीक्स के अनुसार यह पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ बाजार में दस्तक देगा। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

  • 01:15 PM

    Redmi K20 Pro को 100 प्रतिशत कैशबैक में खरीदने का मौका

    स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi इस महीने ग्लोबल मार्केट में अपना लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi K20 Pro बंद करने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि भारत में इसकी बिक्री बंद होगी या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अभी भी भारतीय बाजार में यह फोन कई शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को 100% कैशबैक ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

  • 11:36 AM

    Realme X50 Pro 5G अब ऑनलाइन होगा लॉन्च

    Realme X50 Pro 5G का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खबर है कि कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट में बदलाव नहीं किया है। ये फोन 24 फरवरी को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए लॉन्च किया जाएगा। जबकि इससे पहले इसे बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट लॉन्च किया जाना था। लेकिन coronavirus की वजह से ये इवेंट कैंसिल हो गया है। Realme X50 Pro 5G मं 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 11:21 AM

    BSNL ने बढ़ाई अपने लॉन्ग-टर्म प्लान की वैधता

    BSNL ने अपने 999 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। इसकी वैधता को 30 दिन बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अब इस प्लान के साथ 240 दिन के बजाय 270 दिन की वैधता दी जाएगी। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जो 15 फरवरी से शुरू होकर 31 मार्च तक चलेगा। आपको बता दें कि यह एक कॉलिंग प्लान है। यह प्लान केवल चेन्नई और तमिलनाडू के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें।

  • 10:35 AM

    Oppo Reno 3 Pro भारत मे 2 मार्च को होगा लॉन्च

    चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo भारतीय मार्केट में 2 मार्च को अपना Reno 3 Pro लॉन्च करेगी। इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Oppo.com के जरिए मिली है। इससे पहले फोन को Amazon और Flipkart पर भी लिस्ट किया गया था। लेकिन यहां पर लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई थी। फोन के खास फीचर्स की बता करें तो इसमें 8 जीबी रैम, फुल एचडी+ डिस्प्ले और एंड्रॉइड 10 दिए गए हैं। 

  • 09:24 AM

    Mi 10 और Mi 10 Pro जल्द भारत में होंगे लॉन्च

    Xiaomi Mi 10 और Xiaomi Mi 10 Pro को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। अब इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी Xiaomi के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने दी है। इन्होंने ट्विटर पर एक जारी जारी किया है जिसके मुताबिक, इन फोन्स को भारत में लॉन्च किया जाएगा। मनु कुमार जैन ने ट्वीट में लिखा कि कंपनी भारत में Mi 10 सीरीज को चीन से आयात किया जाएगा।  

  • 08:42 AM

    Realme C3 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से होगी आयोजित

    Realme C3 को भारत में कुछ ही पहले लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस फोन को Entertainment ka Superstar नाम दिया है। यह फोन Realme C1 और Realme C2 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाला यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI के साथ पेश किया गया है। साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी और रिवर्स चार्जिंग फीचर भी फोन को बेहतर विकल्प बनाता है। इस कीमत में ये फीचर्स काफी अच्छे नजर आ रहे हैं। 

  • 08:37 AM

    स्नैपड्रैगन 865 के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा iQoo 3

    iQoo 3 को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से मिली है। इस फोन के लिए Flipkart पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इसे जल्द ही भी भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इस फोन को 17 जनवरी को रिवील किया जाएगा। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन चीनी मार्केट में 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसकी टक्कर OnePlus, Huawei और Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से होगी।

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept