Move to Jagran APP

इस दिवाली आपकी खुशियों को बढ़ा सकते हैं ये टॉप टेक गैजेट

इस खबर में हम आपको कुछ टेक गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी जिंदगी को आसान बना देंगे

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 16 Oct 2017 05:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2017 06:00 PM (IST)
इस दिवाली आपकी खुशियों को बढ़ा सकते हैं ये टॉप टेक गैजेट
इस दिवाली आपकी खुशियों को बढ़ा सकते हैं ये टॉप टेक गैजेट

नई दिल्ली (जेएनएन)। समय के साथ-साथ टेक्नोलॉजी में भी काफी बदलाव आए हैं। यूजर्स भी इन नई टेक्नोलॉजीज को तेजी से अपना रहे हैं। लगभग हर एप, गैजेट और डिवाइस निर्माता यूजर्स की जिंदगी को आसान बनाने के लिए ही काम कर रहे हैं। इस खबर में हम आपको साल 2017 के कुछ ट्रैंडी प्रोडक्टस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी लाइफ को आसान बना सकते हैं।

loksabha election banner

Digital Home Hub:

यह अमेजन एलेक्सा का प्रोडक्ट है। यह छोटा और सस्ता ईको स्पीकर है। अमेजन ने इको स्पीकर का एक नया हाई-एंड वर्जन पेश किया था जिसमें स्मार्ट-होम हब सिस्टम बिल्ट-इन है। इसे यूजर्स डिजिटली कंट्रोल कर सकते हैं। इसमें बिल्ट-इन हब दिया गया है जिसके जरिए आसानी से लाइट, लॉक्स आदि को कनेक्ट और कंट्रोल किया जा सकता है।

MAID Oven:

यह एक स्मार्ट किचन प्रोडक्ट है जिसे कोच्चि आधारित एक कंपनी ने बनाया है। यह डिवाइस इंटरनेट पर एक एक्सक्लूसिव रेसिपी स्टोर से कनेक्ट रहती है। यूजर्स सामग्री और भोजन के आधार पर रेसिपी सर्च कर पाएंगे। इस डिवाइस को इस तरह बनाया गया है कि यह यूजर के लिए निजी डायटीशियन का भी काम कर सकता है।

Infinity water heaters:

यह हीटर महज एक टैप में ही गर्म पानी देने में सक्षम है। इसके लिए स्विच ऑन करने की भी जरुरत नहीं है।

Nuovo Touchscreen Smart Mirror:

इस मिरर के जरिए यूजर्स सोशल मीडिया फीड्स से अपडेट रह सकते हैं। साथ ही अपने मनपसंद गानें और लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो को देख और सुन सकते हैं। वहीं, इसमें गूगल मैप्स का भी एक्सेस मिलेगा।

Betty:

यह एक स्मार्ट प्लग है जिससे आप घर के सारे एप्लायंसेज को कंट्रोल और मॉनिटर कर सकते हैं। इसमें 16 एएमपी प्लग दिया गया है जो एसी, वॉटर हीटर, वॉटर हीटर, वॉटर पम्पस के साथ कनेक्ट हो जाता है।

यह भी पढ़ें:

करने जा रहे हैं दिवाली की शॉपिंग तो इन 4 बातों का रखें विशेष ध्यान

फेस्टिव सेल ऑफर्स: स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 47000 रुपये तक का ऑफर

दिवाली के बाद एक बार फिर शुरू होगी Jiophone की प्री-बुकिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.