Move to Jagran APP

शाओमी, मेजू और सैमसंग के इन हैंडसेट की बड़ी खबर आई सामने, जानिए

यहां हम आपको तीन स्मार्टफोन्स के टीजर और लॉन्च तारीख की जानकारी देने जा रहे हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 01:39 PM (IST)
शाओमी, मेजू और सैमसंग के इन हैंडसेट की बड़ी खबर आई सामने, जानिए
शाओमी, मेजू और सैमसंग के इन हैंडसेट की बड़ी खबर आई सामने, जानिए

नई दिल्ली (जेएनएन)। इससे पहले पोस्ट में हमने आपको नूबिया और Yu के अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में बताया। अब हम आपको तीन अन्य स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका टीजर और रिलीज डेट जारी की गई है। आपको बता दें कि शाओमी के Mi 5X का टीजर जारी किया गया है जिसमें स्मार्टफोन के बारे में कई बातों का खुलासा हुआ है। वहीं, मेजू ने भी अपने नए प्रो7 की लॉन्च तारीख की घोषणा कर दी है। यह फोन 26 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को 23 अगस्त को लॉन्च किए जाने की घोषणा की गई है।

loksabha election banner

Xiaomi Mi 5X:

शाओमी मी 5एक्स की पहली सेल के लिए 24 घंटे के अंदर 2,00,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो यह फोन काफी हद तक आईफोन 7 प्लस जैसा लगता है। इसका लुक काफी प्रीमियम है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। तस्वीर में यह सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें एंटीना बैंड और एक कर्व्ड मेटल यूनिबॉडी भी देखी जा सकती है। इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया होगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होने की उम्मीद है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा होने का भी खुलासा हुआ है। इसकी कीमत 1999 चीनी युआन यानि करीब 19,000 रुपये हो सकती है।

Samsung Galaxy Note 8:

इस फोन के लिए Do bigger things टैगलाइन का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस फोन में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की खबर है। इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर इंटीग्रेटेड हो सकता है। इसके साथ ही गैलेक्सी नोट 8 में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट या एक्सनोस 9 सीरीज चिपसेट मौजूद हो सकती है। साथ ही इसमें 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी सकती है। इससे पहले एक ट्विटर यूजर PoyocoTech ने Galaxy Note 8 की एक रेंडर तस्वीर को शेयर किया था। इस तस्वीर में PoyocoTech ने दावा किया है कि इस फोन का डिजाइन कंपनी के पिछले स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 की तरह होगा। इसके साथ ही तस्वीर में स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर को दिखाया गया है। साथ ही, फोन के बैक पैनल में वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप को दिखाया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर और इंडिपेंडेट ओआईएस (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया होगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Meizu Pro 7:

इस फोन को चीन में 26 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। Weibo पर इस फोन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 2 इंच की सेकेंडरी डिस्प्ले दिया गया होगा। साथ ही इसकी प्राइमरी स्क्रीन 5.2 इंच फुल एचडी होने की उम्मीद है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो एक्स30 डेका-कोर प्रोसेसर समेत 6 जीबी और 8 जीबी रैम दी जा सकती है। इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।
 

यह भी पढ़ें:

8 इंच डिस्प्ले के साथ दमदार फीचर्स से लैस हैं ये टॉप 4 टैबलेट्स

आज लॉन्च हो सकता है रिलायंस जियो का 500 रुपये वाला फीचर फोन, यहां देखें लाइव

म्यूजिक के हैं शौकीन, तो Bose और Beats के सबसे सस्ते हेडफोन्स की इस लिस्ट पर डालें नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.