Move to Jagran APP

Tata Sky के इन यूजर्स को मिलेगा फ्री क्रेडिट, जानें क्या आप भी हैं लिस्ट में

Tata Sky यूजर्स को उनके Tata Sky अकाउंट में क्रेडिट उपलब्ध कराया जाएगा। किन यूजर्स को मिलेगा क्रेडिट जानें। फोटो साभार Tata Sky

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 04:52 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 06:00 PM (IST)
Tata Sky के इन यूजर्स को मिलेगा फ्री क्रेडिट, जानें क्या आप भी हैं लिस्ट में
Tata Sky के इन यूजर्स को मिलेगा फ्री क्रेडिट, जानें क्या आप भी हैं लिस्ट में

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के दौरान DTH ऑपरेटर Tata Sky ने अपने यूजर्स को कई बेनिफिट्स उपलब्ध कराए हैं और अब कंपनी यूजर्स को क्रेडिट भी उपलब्ध करा रही है। यह क्रेडिट उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जिन्होंने Sony Happy Packs को सब्सक्राइब किया था। दरअसल, Sony ब्रॉडकास्टटर ने अपने पोर्टफोलियो से Sony Mix, Sony ESPN और Sony ESPN HD चैनल्स को हटा दिया है। अब से यूजर्स इन चैनल्स का लुत्फ नहीं उठा पाएंगे। ऐसे में जिन Tata Sky यूजर्स ने Sony Happy Packs को पहले से सब्सक्राइब किया हुआ है उन्हें उनके Tata Sky अकाउंट में क्रेडिट उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

Tata Sky ब्रॉडकास्टर पैक डॉक्यूमेंट के मुताबिक, Sony ने Sony MIX, Sony ESPN और Sony ESPN HD को बंद कर दिया है। साथ ही चैनल्स की कीमतों में भी कटौती की है। लेकिन नेशनल लॉकडाउन के चलते हम सिस्टम में Sony पैक और Tata Sky पैक की कम कीमतों को अप्लाई करने में असमर्थ हैं। हालांकि, पैक्स की कीमतों में हुई कमी का लाभ क्रेडिट के रूप में प्रभावित पैक रखने वाले यूजर्स को उनके Tata Sky अकाउंट में दिया जाएगा।

फोटो साभार: Tata Sky

इससे पहले Tata Sky ने लोगों को 10 पेड चैनल्स फ्री में उपलब्ध कराए थे। इसकी समयसीमा को बढ़ाकर 30 अप्रैल 2020 तक कर दिया गया था। यूजर्स इन चैनल्स को फ्री में देख सकते हैं। जिन चैनल्स को फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा उनमें Dance Studio, Fun Learn, Cooking, Fitness, Smart Manager,Vedic Maths, Classroom, समेत अन्य शामिल हैं।

वहीं, Tata Sky Broadband यूजर्स के लिए भी एक अहम फैसला लिया था। इसके तहत अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए FUP लिमिट सेट करने की बात कही गई थी। ऐसे में यूजर्स को अब केवल 1500 जीबी डाटा ही दिया जाएगा। यह डाटा यूजर्स को हाई-स्पीड पर मिलेगा। यह लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट डाटा की स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.