Move to Jagran APP

Tata Sky New Flexi Annual Plan में अब एक महीने फ्री में देखें चैनल्स, साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

Tata Sky ने अपने Flexi Annual Plan में कुछ बदलाव किए हैं और सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करने के लिए नए फ्रीबीज जोड़े हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 07:07 PM (IST)
Tata Sky New Flexi Annual Plan में अब एक महीने फ्री में देखें चैनल्स, साथ मिलेंगे ये ऑफर्स
Tata Sky New Flexi Annual Plan में अब एक महीने फ्री में देखें चैनल्स, साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tata Sky ने अपने Flexi Annual Plan में कुछ बदलाव किए हैं और सब्सक्राइबर्स को आकर्षित करने के लिए नए फ्रीबीज जोड़े हैं। कंपनी ने अपने नए Flexi Annual Plan को रिलॉन्च किया है। DTH प्रोवाइडर अब अपनी सेवा में एक महीने का फ्री एक्सेस बोनस के तौर पर दे रहा है। इससे पहले उपभोक्तओं को अपने रेगुलर प्लान की वैलिडिटी को खत्म करना होता था। इसके बाद उनके अकाउंट में एक महीने के बोनस का एक्सेस मिलता था। ओरिजिनल Flexi Annual Plan को पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। हालांकि, नए प्लान को इस हफ्ते की शुरुआत में लाइव किया गया था।

loksabha election banner

Tata Sky New Flexi Annual Plan की आधिकारिक लिस्टिंग के अनुसार, सब्सक्राइबर्स अपनी पसंद के पैक का 12 महीने का रिचार्ज करवा सकते हैं। 12 महीने के रिचार्ज में सब्सक्राइबर्स को 13 महीने का एक्सेस मिलेगा। अतिरिक्त एक महीने का फ्री एक्सेस रिचार्ज के 48 घंटों में ही आपके अकाउंट में आ जाएगा। बोनस एक्सेस के साथ-साथ New Flexi Annual Plan में चैनल एड या ड्रॉप करने की आजादी भी होगी। अगर जरूरत पड़ी तो अस्थाई तौर से आप अकाउंट को ससपेंड भी कर पाएंगे। इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को रिचार्ज अमाउंट जितने फ्री कूपन्स और कई डिजिटल वॉलेट ऑफर्स भी मिलेंगे। Tata Sky New Flexi Annual Plan को लेने के लिए सब्सक्राइबर को 12 महीने के रिचार्ज अमाउंट या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा। नए प्लान की सही राशि देखने के लिए टाटा स्काई की वेबसाइट या ऐप पर भी जा सकते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.