Move to Jagran APP

Tata Sky ने बढ़ाई अपने 10 फ्री चैनल्स की वैधता, अब 30 अप्रैल तक उठा पाएंगे लाभ

Tata Sky की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इन चैनल्स को 30 अप्रैल 2020 तक फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा। फोटो साभार Tata Sky

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 10:18 AM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 10:18 AM (IST)
Tata Sky ने बढ़ाई अपने 10 फ्री चैनल्स की वैधता, अब 30 अप्रैल तक उठा पाएंगे लाभ
Tata Sky ने बढ़ाई अपने 10 फ्री चैनल्स की वैधता, अब 30 अप्रैल तक उठा पाएंगे लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देशभर में लॉकडाउन की स्थिति में जहां लोग घर पर बैठे बोर हो रहे हैं वहीं, DTH ऑपरेटर Tata Sky ने लोगों के मनोरंजन के लिए एक और तोहफा दिया है। कंपनी ने कुछ समय पहले अपने 10 पेड चैनल्स को फ्री में उपलब्ध कराया था। अब कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इन चैनल्स को 30 अप्रैल 2020 तक फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि देश में लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में कंपनी ने भी अपनी सर्विस को बढ़ा दिया है। वहीं, इससे पहले Tata Sky Braodband यूजर्स के लिए एक अहम फैसला लिया गया था। इसके तहत अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए FUP सेट की जाने की बात कही गई थी।

loksabha election banner

Tata Sky पर फ्री में देखें ये चैनल्स: इन चैनल्स के नाम और चैनल नंबर की जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं। चैनल नंबर 123 पर Dance Studio, चैनल नंबर 664 और 668 नंबर पर Fun Learn, चैनल नंबर 127 पर Cooking, चैनल नंबर 110 पर Fitness, चैनल नंबर 701 पर Smart Manager, चैनल नंबर 702 पर Vedic Maths, चैनल नंबर 653 पर Classroom, चैनल नंबर 660 (हिंदी), चैनल नंबर 119 पर ब्यूटी, चैनल नंबर 150 पर जावेद अख्तर को देखा जा सकेगा।

Tata Sky ने दिया था यूजर्स को झटका: इससे पहले कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को झटका दिया था। कंपनी ने यूजर्स के अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा प्लान को FUP लिमिट के साथ ऑफर किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि इन प्लान्स में कितना जीबी डाटा दिया जाएगा यह पहले से तय कर दिया जाएगा। इस बात की जानकारी भी कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर दी है। आपको बता दें कि Tata Sky यूजर्स के लिए चार अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स मौजूद हैं। इसमें मासिक, तिमाही, छमाही और वार्षिक प्लान शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.