Move to Jagran APP

Tata Sky, Dish TV और D2h इस प्लान के साथ ऑफर कर रहे हैं 4 महीने तक की फ्री सर्विस

Tata Sky Dish TV और D2h जैसी देश की लीडिंग DTH सर्वस प्रोवाइडर्स ने अपने सब्सक्राइबर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए लॉन्ग टर्म पैक्स लॉन्च किए हैं..

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 08:31 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:41 PM (IST)
Tata Sky, Dish TV और D2h इस प्लान के साथ ऑफर कर रहे हैं 4 महीने तक की फ्री सर्विस
Tata Sky, Dish TV और D2h इस प्लान के साथ ऑफर कर रहे हैं 4 महीने तक की फ्री सर्विस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। TRAI के नए केबल टीवी और DTH नियम के लागू होने के बाद से सर्विस प्रोवाइडर्स में भी सब्सक्राइबर्स को बेस्ट सर्विस प्लान ऑफर करने की होड़ मच गई है। देश की लीडिंग DTH सर्वस प्रोवाइडर्स ने अपने सब्सक्राइबर्स को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए लॉन्ग टर्म पैक्स लॉन्च किए हैं। लॉन्ग टर्म पैक में सब्सक्राइबर्स को एक बार में ही लंबी अवधि के लिए प्लान्स को सब्सक्राइब करना पड़ता है। लॉन्ग टर्म पैक का फायदा सब्सक्राइबर्स के अलावा सर्विर प्रोवाइडर्स को भी होता है। सब्सक्राइबर्स को जहां लॉन्ग टर्म पैक में मंथली पैक के मुकाबले कम कीमत में ज्यादा दिनों के लिए पैक्स ऑफर किए जाते हैं। वहीं, सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए लंबे समय के लिए सब्सक्राइबर्स मिल जाते हैं।

loksabha election banner

Tata Sky Cashback Offer

Tata Sky ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्ग टर्म पैक ऑफर किया है। इस पैक में यूजर्स को 12 महीने वाला लॉन्ग टर्म पैक लेना होता है। इस पैक को लेने वाले यूजर्स को एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत का कैशबैक मिलता है। Tata Sky के फ्लेक्सी एनुअल प्लान मे यूजर्स को एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन 12 महीने पूरा होने के बाद क्रेडिट होता है। साथ ही यूजर्स को 48 घंटे के बाद अतिरिक्त कैशबैक दिया जाता है।

D2h Long Term Plan

D2h अपने यूजर्स को हर तीन महीने की सब्सक्रिप्शन वाले प्लान में 7 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर कर रहा है। वहीं, 6 महीने वाले प्लान के साथ 15 दिनों की, 11 महीने वाले प्लान में 30 दिनों की जबकि, 22 महीने वाले प्लान के साथ 60 दिनों की, 33 महीने वाले प्लान में 90 दिनों की और 44 महीने वाले प्लान में 120 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर कर रहा है। यानी कि अगर आप 44 महीने वाला प्लान लेते हैं तो आपको चार महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा।

Dish TV Long Term Plan

Dish TV के लॉन्ग टर्म पैक में D2h की तरह ही ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, इसमें यूजर्स के लिए मैक्सिमम 1 साल के सब्सक्रिप्शन लेने का ही ऑप्शन है। Dish TV के तीन महीने वाले प्लान के साथ 7 दिनों की फ्री व्यूइंग, 6 महीने वाले प्लान के सात 15 दिनों की और 11 महीने वाले प्लान के साथ 30 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.