नई दिल्ली. टेक डेस्क. देशभर में तेजी से बढ़ते ओटीटी कंटेंट और स्मार्ट टीवी की डिमांड के बीच Tata Sky ने अपने सेट टॉप बॉक्स Tata Sky Binge+ की कीमत में 1000 रुपये की कटौती कर दी है। साथ ही Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स की खरीद पर कई एक शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। यह एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है, जो कि एंड्रॉएड पाई 9.0 सपोर्ट के साथ आता है. इसके साथ मिलने वाले रिमोट में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है। 

क्या है ऑफर

अगर आप Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स को खरीदने हैं, तो केवल 2,999 रुपये देने होंगे। पहले जहां इसी Set top Box के लिए 3,999 रुपये देने होते थे। हालांकि अब 1000 रुपये कम कीमत के साथ Tata Sky Bing+ सेट टॉप बॉक्स पर 6 माह का टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन और तीन माह का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मुफ्त में ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नही, Tata Sky Binge+ के मल्टी-टीवी कनेक्शन की कीमत को 1,500 रुपये घटाकर 2,499 रुपये कर दिया गया है। ग्राहक नई कीमत में Tata Sky Bing+ बॉक्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा सकते हैं।  

मिलेंगे ये फायदे 

ऑफर के तहत नए ग्राहकों को मुफ्त में 6 महीने तक Tata Sky Bige+ का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से 3 माह के लिए Amazon का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस