नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने हैंडसेट्स की कीमतों में कटौती की है। सोनी ने एक्सपीरिया एक्सए1 और एक्सपीरिया ए1 अल्ट्रा स्मार्टफोन की कीमत कम कर दी है। इन दोनों फोन्स को अब 2,000 रुपये कम में खरीदा जा सकता है। वहीं, दक्षिण कोरिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने नवरात्र से पहले भारत में गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस की कीमतों में कटौती की घोषणा की है। यह कटौती यूजर्स को कैशबैक के रूप में दी जाएगी।

सोनी ने घटाई एक्सपीरिया एक्सए1 और एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा की कीमत:

एक्सपीरिया एक्सए1 को 19,990 रुपये में लॉन्च किया गया था जिसे अब 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा को 29,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह अब 27,990 रुपये में उपलब्ध है। इन दोनों ही फोन्स को देशभर के सभी सोनी और बड़े इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से खरीदा जा सकेगा। ये दोनों फोन्स अमेजन इंडिया पर भी कम कीमत में उपलब्ध हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस के ऑफर्स:

अगर सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस को ग्राहक एचडीएफसी बैंक कार्ड्स से खरीदते हैं तो उन्हें 4,000 रुपये कैशबैक दिया जाएगा। गैलेक्सी एस 8 प्लस के 128 जीबी वैरिएंट की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती भी की गई है। इनके फीचर्स की बात करें तो गैलेक्सी S8 में 5.8 इंच का QHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जबकि गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच का QHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। दोनों ही फोन कंपनी के एक्सनोस प्रोसेसर और क्वालकॉम के 835 चिपसेट से लैस हैं। बैटरी की बात करें तो गैलेक्सी S8 में पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, गैलेक्सी S8 प्लस में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

शुरु हुई ऑनलाइन फेस्टिव सीजन सेल, ग्राहक के पास 2 लाख रु जीतने का मौका

ई कॉमर्स कंपनियों पर इन 8 फोन्स की हो रही है सबसे ज्यादा बिक्री

सस्ता हो सकता है फोन पर बात करना, 1 अक्टूबर से लागू होंगी ट्राई की नई दरें 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप