नई दिल्ली (टेक डेस्क)। अच्छा स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्चने पड़ते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिल्ली में एक ऐसा मार्केट भी है जहां कम से कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। यही नहीं, स्मार्टफोन के अलावा यहां से मोबाइल एसेसरीज भी कम कीमत में मिल जाती हैं। हम बात कर रहे हैं दिल्ली में स्थित गफ्फार मार्केट की। यह बाजार देशभर में काफी लोकप्रिय है।

500 रुपये में मिलते हैं स्मार्टफोन:

यहां से मोबाइल और उनकी एसेसरीज काफी किफायती दाम पर मिल जाती हैं। करोलबाग में स्थित गफ्फार मार्केट में हमेशा ही भीड़ लगी रहती है। यहां से सेकेंड हैंड मोबाइल 500 रुपये में खरीदे जा सकते हैं। लेकिन यहां से खरीदारी करने से पहले आपको मोलभाव करना अच्छे से आना चाहिए। क्योंकि यहां किसी भी प्रोडक्ट की कीमत को बढ़ा चढ़ाकर बताया जाता है। आपको बता दें कि यहां से थोक का सामन भी अच्छी कीमत में मिल जाता है।

10 से 20 रुपये में मिलता है मोबइल कवर:

नए फोन का मोबाइल कवर खरीदने के लिए यह जगह बिल्कुल सही है। यहां से आप मोबाइल कवर और टेंपर ग्लास थोक रेट में 10-20 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां से मोबाइल रिपेयर भी कम कीमत में कराया जा सकता है।

इससे पहले हमने आपको एक ऐसे मार्केट के बारे में बताया था जहां किसी भी मौसम में फ्रीज अपनी कीमत के आधे दामों में खरीदा जा सकता है। यह मार्केट दिल्ली के मौजपुर, शहादरा में है।

जानें कितने में मिलता है फ्रिज:

इस मार्केट में फ्रिज की शुरुआती कीमत 6,000 रुपये है। यहां आपको 2.50 लाख रुपये तक के फ्रिज भी मिल जाएंगे। यहां पर Whirlpool, Samsung, LG, Hitachi जैसी कई ब्रैंडेड कंपनियों के रेफ्रीजरेटर मौजूद हैं। यह अपनी MRP से काफी सस्ते में मिल जाते हैं। यहां सैमसंग का 5 डोर वाला फ्रिज, जिसकी कीमत 2.30 लाख है उसे 75,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

https://www.jagran.com/technology/tech-news-now-you-can-buy-refrigerator-at-half-of-a-price-18124996.html

यह भी पढ़ें:

Jio Celebrations Pack: कंपनी के 2 साल पूरे होने पर मिल रहा प्रतिदिन 2 जीबी डाटा फ्री

#Section377 ट्विटर पर SC के इस फैसले का कुछ इस अंदाज में मना जश्न, पढ़ें मजेदार Tweets

Uber ने लॉन्च किया राइड चेक सिक्योरिटी फीचर, एक्सीडेंट होने की स्तिथि में करेगा अलर्ट 

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस