Move to Jagran APP

ShopClues आपके घर तक 48 घंटे में पहुंचाएगा घर का राशन, पेश की नई सर्विस

ShopClues अपने कहे अनुसार समय पर सामान डिलीवर करती हैं तो यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है। फोटो साभार ShopClues

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 01:06 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 01:06 PM (IST)
ShopClues आपके घर तक 48 घंटे में पहुंचाएगा घर का राशन, पेश की नई सर्विस
ShopClues आपके घर तक 48 घंटे में पहुंचाएगा घर का राशन, पेश की नई सर्विस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स कंपनी ShopClues ने यूजर्स के लिए इस लॉकडाउन के कठिन समय में एक नई सर्विस पेश की है। इसके तहत कंपनी यूजर्स को जरूरत का सामान 48 घंटे के अंदर डिलीवर कर रही है। यह सर्विस फिलहाल दिल्ली और गुरुग्राम के यूजर्स के लिए ही लाइव की गई है। कंपनी ने यह सर्विस उस समय लॉन्च की है जब दूसरी कंपनियों को सामान डिलीवर करने में काफी समय लग रहा है। अगर ShopClues अपने कहे अनुसार समय पर सामान डिलीवर करती हैं तो यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है।

loksabha election banner

ShopClues दिल्ली और गुरुग्राम में जरूरत का सामान उपलब्ध करा रही है। साथ ही कंपनी कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी, ऑनलाइन पेमेंट जैसी सुविधा भी दे रही है। कंपनी 48 घंटे के अंदर पर्सनल हाईजीन और सेफ्टी, ग्रॉसरीज, दवाईयां और मेडिकल इक्यूपमेंट्स यूजर्स तक पहुंचाएगी। कंपनी कहा कहना है कि इस सर्विस का विस्तार जल्द ही दूसरे शहरों और इलाकों में भी किया जाएगा।

फोटो साभार: ShopClues

इससे पहले आई एक खबर के मुताबिक, Uber ने Flipkart के साथ साझेदारी की थी। इस साझेदारी के तहत लोगों के घरों तक खाने-पीने और जरूरत का सामान पहुंचाया जाएगा। आपको बता दें कि Uber और Flipkart की यह सुविधा दिल्ली, मुंबई और बेंगलूरू में उपलब्ध कराई जा रही है। इसे जल्द ही दूसरें शहरों में भी एक्सपेंड किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में दोनों में से किसी भी कंपनी ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इससे पहले Uber ने Big Basket और Spencer रिटेल के साथ भी हाथ मिलाया था। ये कंपनियां मिलकर लोगों के घरों में जरूरी सामान पहुंचा रही हैं।

इससे पहले Zomato ने भी घोषणा कर बताया था कि वो भारत के 80 शहरों में जरूरत का सामान उपलब्ध कराएगा। वहीं, Paytm ने भी यूजर्स को इस लॉकडाउन के समय ग्रॉसरीज डिलीवर करना शुरू कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.