नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स कंपनी ShopClues ने यूजर्स के लिए इस लॉकडाउन के कठिन समय में एक नई सर्विस पेश की है। इसके तहत कंपनी यूजर्स को जरूरत का सामान 48 घंटे के अंदर डिलीवर कर रही है। यह सर्विस फिलहाल दिल्ली और गुरुग्राम के यूजर्स के लिए ही लाइव की गई है। कंपनी ने यह सर्विस उस समय लॉन्च की है जब दूसरी कंपनियों को सामान डिलीवर करने में काफी समय लग रहा है। अगर ShopClues अपने कहे अनुसार समय पर सामान डिलीवर करती हैं तो यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सकती है।

ShopClues दिल्ली और गुरुग्राम में जरूरत का सामान उपलब्ध करा रही है। साथ ही कंपनी कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी, ऑनलाइन पेमेंट जैसी सुविधा भी दे रही है। कंपनी 48 घंटे के अंदर पर्सनल हाईजीन और सेफ्टी, ग्रॉसरीज, दवाईयां और मेडिकल इक्यूपमेंट्स यूजर्स तक पहुंचाएगी। कंपनी कहा कहना है कि इस सर्विस का विस्तार जल्द ही दूसरे शहरों और इलाकों में भी किया जाएगा।

फोटो साभार: ShopClues

इससे पहले आई एक खबर के मुताबिक, Uber ने Flipkart के साथ साझेदारी की थी। इस साझेदारी के तहत लोगों के घरों तक खाने-पीने और जरूरत का सामान पहुंचाया जाएगा। आपको बता दें कि Uber और Flipkart की यह सुविधा दिल्ली, मुंबई और बेंगलूरू में उपलब्ध कराई जा रही है। इसे जल्द ही दूसरें शहरों में भी एक्सपेंड किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में दोनों में से किसी भी कंपनी ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इससे पहले Uber ने Big Basket और Spencer रिटेल के साथ भी हाथ मिलाया था। ये कंपनियां मिलकर लोगों के घरों में जरूरी सामान पहुंचा रही हैं।

इससे पहले Zomato ने भी घोषणा कर बताया था कि वो भारत के 80 शहरों में जरूरत का सामान उपलब्ध कराएगा। वहीं, Paytm ने भी यूजर्स को इस लॉकडाउन के समय ग्रॉसरीज डिलीवर करना शुरू कर दिया है।

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस