Move to Jagran APP

Samsung Galaxy F41 की अगले माह लॉन्चिंग संभव, कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

Samsung की नई Galaxy F सीरीज में मीडियम से लेकर लोअर बजट स्मार्टफोन की एंट्री हो सकती है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में कैमरे पर काफी फोकस किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के स्मार्टफोन को 20000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में पेश किया जा सकता है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 02:51 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 02:51 PM (IST)
Samsung Galaxy F41 की अगले माह लॉन्चिंग संभव, कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद, जानिए स्पेसिफिकेशन्स
यह Samsung की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, आइएएनएस. Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी जल्द स्मार्टफोन की नई सीरीज को भारत में लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज पर लंबे वक्त से काम चल रहा था। Samsung की नई Galaxy F सीरीज के तहत मिड-सेगमेंट के स्मार्टफोन लाइनअप को पेश किया जाएगा। Galaxy F सीरीज के तहत पहला लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन  Galaxy F41 हो सकता है। इसके अगले माह की शुरुआत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक साउथ कोरियाई टेक कंपनी Samsung दुनिया के दूसरे सबसे बड़े स्मार्टफोन मार्केट भारत में तेजी से अपनी उपस्थिति को बढ़ाना चाह रही है।  

loksabha election banner

कंपनी 20,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में उतारेगी फोन  

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी नई Galaxy F लाइनअप के जरिए मीडियम से लेकर लोअर बजट स्मार्टफोन को उतार सकती है। इस सीरीज के स्मार्टफोन में कैमरे पर काफी फोकस किया जाएगा। नई 'Galaxy F' सीरीज को खासतौर पर युवाओं की जरूरतों को ध्यान में रखकर पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत को 20,000 तक रखा जा सकता है। 

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Yonhap न्यूज एजेंसी के मुताबिक Galaxy F सीरीज के डेब्यू फोन में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कंपनी को उम्मीद है कि Galaxy F सीरीज पहले से मौजूद Galaxy M सीरीज के साथ भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Samsung को मजबूती देने का काम करेगी। बता दें कि कंपनी की तरफ से हाल ही में Galaxy M31s और Galaxy M51 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया था।

 भारत स्मार्टफोन का है बड़ा मार्केट 

Samsung इस साल की दूसरी तिमाही में 26 फीसदी मार्केट शेयर के साथ भारत का दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन वेंडर रहा है। Samsung से पहले इस लिस्ट में 29 फीसदी मार्केट शेयर के साथ चीनी कंपनी  Xiaomi काबिज है। Galaxy M सीरीज को भारत में साल 2019 में लॉन्च किया गया था। Samsung ने सीरीज का विस्तार करते हुए हाल ही में Galaxy M51 को लॉन्च किया है। इसमें Snapdragon 730G प्रोसेसर के साथ 7000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। Galaxy M51 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है, जबकि 8GB रैम और 128GB वेरिएंट 26,999 रुपये में आएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.